अपराध के खबरें

नालंदा में RCP सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, पूर्व केंद्रीय मंत्री कहे- 'नीतीश कुमार की हिम्मत...'


संवाद 

सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में रविवार (3 सितंबर) की रात्रि पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) के रिश्तेदार पिंटू सिंह को बदमाशों ने घर से बुलाकर सीने में गोली मार दी. गोली लगने की जानकारी के बाद इलाके और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा.रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के पैतृक गांव मुस्तफापुर में अस्थावां विधानसभा की बैठक हुई थी. इसमें आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह ने भाग लिया था. बैठक में भाग लेने के बाद पिंटू सिंह अपने गांव धरहरा लौट आया था. उसके बाद पिंटू सिंह को उसके घर के पास में ही गोली मारी गई है.घटना के विषय में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कड़े तेवर में बोला कि इस गोलीबारी की घटना को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अंजाम दिया गया है. उन्होंने इस वारदात के पीछे सीधे-सीधे जेडीयू को जिम्मेदार ठहराया है.

 बताया गया कि जिसके द्वारा गोली मारी गई है वह जेडीयू नेता है.

आरसीपी सिंह ने बोला कि अस्थावां विधानसभा की बैठक में मेरा रिश्तेदार पिंटू सिंह सम्मिलित होने आया था. बैठक में सम्मिलित होने के बाद अपने गांव लौटा था. आरसीपी सिंह ने बोला कि पिंटू सिंह को गोली इसलिए मारी गई है क्योंकि वह हमारे साथ रहकर कार्य करता है. वहीं घायल हुए व्यक्ति ने यह भी बोला है कि गोली मारने वाले शख्स ने आरसीपी सिंह का साथ छोड़ने की धमकी देकर गोली मारी है.इस घटना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने जेडीयू और सीएम नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया. बोला कि नालंदा में मेरी बढ़ती साख को देखकर जेडीयू पूरी तरह से घबरा चुकी है. यही वजह है कि हमारे रिश्तेदार को गोली मारी गई है. आरसीपी सिंह ने बोला के नीतीश कुमार की हिम्मत राजनीतिक रूप से लड़ने की नहीं रही है, इसलिए जेडीयू के द्वारा हमारे रिश्तेदारों को निशाना बनाया जा रहा है. जेडीयू नेता ने आरसीपी सिंह को बर्बाद करने की भी बात बोली है और अगला टारगेट उन्हीं को बताया है.
वहीं राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. घायल व्यक्ति को पटना रेफर किया गया है. पुलिस पटना जाकर बयान दर्ज कर रही है. आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. घायल पिंटू सिंह ने सलन महतो पर गोली मारने का इल्जाम लगाया है. वर्तमान में सलन महतो की पत्नी नविता सिन्हा जिला परिषद सदस्य हैं. फिलहाल घटना के बाद गांव छोड़कर दोषी फरार है. सलन महतो जेडीयू से जुड़ा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live