अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 06 अक्टूबर 2023 (शुक्रवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

 पंकज झा शास्त्री
दिनांक :-06/10/2023
दिन:-शुक्रवार
मास:-आश्विन
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
 तिथि:- सप्तमी दि 09:34 तक            
उपरांत:- अष्टमी तिथि आरम्भ
नक्षत्र:- आर्द्रा रा 01:08 तक
उपरांत:-पुनर्वसु
योग:- वरीयान द09 प 52   
करण:- बव द 08 प 33
चन्द्रमा राशि :- मिथुन राशि मे आहोरात्र    
सूर्योदय:-06:09
सूर्यास्त:-05:51
आज - जितिया व्रत 
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि-
 मन परेशान हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। शैक्षिक एवं शोध आदि कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयां आएंगी।

वृष राशि
- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में कठिनाइयां का सामना करना पड़ सकता है। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि-
  संयत् रहो। वैकल्पिक के क्रोध एवं वाद-विवाद से निषेध। नौकरी में अभ्यर्थियों की सहायता जरूरी, स्थान परिवर्तन की दुर्लभ बन रही है। आय वृद्धि होगी। मानसिक शांति बनी रहे। स्टार्ट अप उद्यम में आप आ सकते हैं। किसी भी अभिलेख में कार्य के पूरे होने की उम्मीद है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। दोस्तों से उन्नत प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। दोस्ती का सहयोग संभव।

कर्क राशि
- लग्न में वृद्धि होगी। नौकरी में युवाओं के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग संभव है, लेकिन किसी अन्य स्थान पर जा सकते हैं। पाठ-पाठन में रुचि। स्टार्ट अप उद्यम में आप आ सकते हैं। कार्य के प्रति जोश एवं उत्साह बनाये रखें। भाई-बहनों के सहयोग से बिजनेस का विस्तार किया जा सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकता है।

सिंह राशि-
  खर्चों की अधिकता से हो सकता है। आख़िरकार वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। मित्रों का सहयोग आवश्यक। गंभीरता में कमी आएगी। आत्मसंयत् रहो। किसी भी व्यापारिक व्यवसाय से लाभ में वृद्धि हो सकती है। लाभ से लवरेज मगरमच्छ, अतिउत्साही होने से प्रोत्साहन। नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान | विवाद की स्थिति बन सकती है। संभलकर रहो।

कन्या राशि 
- मन खुश रहता है। पाठ-पाठन में रुचि। आरंभ एवं शोधकार्य में सफलता मिलेगी। दम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। बौद्धिक संपदा से आय के साधन बन सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। सुविधा से जुड़ें। क्रोध की अधिकता हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहे। खर्चा अधिक रहेगा। बुआई में कठिनाइयां आ सकती हैं। 

तुला राशि -
संयत् रहें। अन्यथा के क्रोध से अनुशासित। बातचीत में संयात बने रहें। पिता के स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान | क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा भाव मन में रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि ब्याज। दम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। उद्योग के सहयोग से व्यवसाय के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि के योग हैं। परिवार का साथ मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि
- मन खुश रहता है। स्टार्टअप एवं उद्यमिता में सफलता और मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। वाहन के सामान एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकता है। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता को स्वास्थ्य संबंधी कमजोरी हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। बिज़नेस में विपरीत विचारधारा का सामना करना पड़ सकता है। सार्वभौमिक वाद-विवाद की स्थिति से शिक्षण।

धनु राशि
 -संयत् रहें। क्रोध से मना करना। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सरकारी खर्च बढ़ सकते हैं। माता का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मानसिक शांति स्थिर, फिर भी स्वभाव में स्थिरता हो सकती है। स्टार्टअप उद्यम में सफलता। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। प्यार का साथ मिलेगा। सुखद समाचार मिलेगा।

मकर राशि
 - जीवनसाथी रहेंगे। नौकरी में अभ्यर्थी से अवैयक्तिक-वाद-विवाद से अशाब्दिकता। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति बनी रहेगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग आवश्यक। बातचीत में संयात बने रहें। किसी भी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। लाभ के योग हैं।

कुंभ राशि –
 कुंभ राशि में कमी रहेगी, वाणी में मधुरता रहेगी। कुतुब-परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेगा। इंस्टालेशन के प्रति रुझान में वृद्धि हो सकती है। ऋण के रख-रखाव पर खर्च बढ़ाएंगे। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है। दोस्तों से दोस्ती होगी।

मीन राशि- 
 मन खुश रहेगा। भाईचारा भी रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी, लेकिन वैकल्पिक के विवाद एवं झगड़ों से मुक्ति। क्रोध की अधिकता हो सकती है। आत्मसंयत् रहो। स्टार्ट अप में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र से विवाद की स्थिति बन सकती है। स्टार्ट अप उद्यम में सफलता के योग बन रहे हैं।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live