अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 07 अक्टूबर 2023 (शनिवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

पंकज झा शास्त्री 
दिनांक :-07/10/2023
दिन:-शनिवार
मास:-आश्विन
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- अष्टमी तिथि दि 10:32 तक।               
उपरांत:-नवमी तिथि आरम्भ।
नक्षत्र:-पुनर्वसु रा 02:58 तक।
उपरांत:- पुष्य आरम्भ
योग:- परिघ द 09 प 03  
करण:- कौलव द 10 प 45
चन्द्रमा राशि :- मिथुन रा 08:31 तक,उपरांत कर्क राशि मे। 
सूर्योदय:-06:10
सूर्यास्त:-05:40
आज - जितिया व्रती हेतु पारण दि 10:32 उपरांत,पश्चिम - दक्षिण यात्रा।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष 
 आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा. व्यवसाय के लिए पिताजी से उपाय जानना शुभ होगा. आर्थिक स्थिति को आज मजबूती मिलेगी. जीवन में अचानक कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकता है. परिवार के सदस्य से मनमुटाव हो सकता है. नई नौकरी मिलने की पूरी संभावना है. 

वृष 
 आज का दिन उत्तम फलदायक रहने वाला है. आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. आज आपके घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नए कार्य को शुरू करने से पहले बड़ों की सलाह लें. छात्रों को आज अपने गुरुजनों से बहुत मदद मिलेगी. हर एक समस्याओं का हल प्राप्त होगा.

मिथुन 
आज का दिन सामान्य रूप से बीतने वाला है. लोगों से बातचीत करने से मन की व्यथा दूर हो पाएगी. साझेदारी में किया गया व्यवसाय उत्तम फलदायक होगा. अपने पार्टनर के ऊपर अंधा विश्वास न करें. धन खर्च को लेकर सावधानी बरतनी होगी. प्रेम में पड़े लोगों के लिए दिन खुशनुमा बीतने वाला है. 

कर्क 
 आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आया है. वैवाहिक जीवन में मनमुटाव की स्थिति बनेगी. आज आत्मज्ञान में हुई वृद्धि जीवन के रास्ते दिखाएगा. किसी भी नए व्यक्ति के बहकावे में न आएं, नुकसानदायक हो सकता है. किसी यात्रा पर जाने से पहले अपनी सेहत को दुरुस्त कर लें. 


सिंह 
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है. खानपान को लेकर लापरवाही बिल्कुल न बरतें. आज कोई बहस बाजी न करें, आज आपका चुप रहना ही बेहतर होगा. अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम विवाह को लेकर बातचीत कर सकते हैं. अपनी संतान की कुछ समस्याओं को आपको ही हल करना होगा.

कन्या 
आज का दिन सुखद परिणाम लेकर आया है. शिक्षा के क्षेत्र में परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और छात्रों को नए अवसर प्राप्त होंगे. शारीरिक कष्टों में आज वृद्धि हो सकती है. बिजनेस को लेकर सलाह मशवरा कर लें. धन उधार लेने से पहले अच्छे से सोच लें, आरे परेशानी खड़ी हो सकती है. 

तुला 
आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आया है. बेवजह की चिंता आज आपको मनसिक परेशान बढ़ सकती है. मन थोड़ा उदास रह सकता है. जीवन साथी की सलाह को अनदेखा न करें. संतान की ओर से आज शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. वैवाहिक जीवन में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

वरिश्चिक 
- आज लोग आपसे बहुत प्रभावित होंगे. लोग आपको अपना मित्र बनने की सोचेंगे. वाहन को सावधानीपूर्वक चलाएं. किसी दुर्घटना के होने का हर बना हुआ है. नई ऊर्जा का संचार होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. ससुराल पक्ष से आपको निराशाजनक समाचार मिल सकता है. 

धनु 
 आज व्यवसाय कर रहे लोगों को बोलते समय संयम बरतना चाहिए. लोगों के दिलों में मिठास लाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें. आज आपके उठाए कदम से पारिवारिक एकता बढ़ेगी. पिताजी को सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. . 

मकर 
 आज का दिन उलझन भरा रह सकता सकता है. आज आप पूरा दिन खुशी पूर्वक व्यतीत कर सकते हैं. खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. यात्रा पर जाने की अच्छी तैयारी कर लें. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कई तरह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है. 

कुंभ 
आज राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. धीमी गति से चल रहे व्यापार पर काम करने की जरूरत है. अचानक धन प्राप्त होने से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. आज छात्रों को किसी परीक्षा का परिणाम अच्छा मिलने वाला है. नये व्यवसाय को लेकर बड़ों की सलाह को अनसुना न करें.

मीन 
 आज का दिन धन वृद्धि का दिन रहेगा. बहन या भाई के विवाह के लिए आज अधिक मेहनत करनी होगी. बच्चों के साथ कहीं शॉपिंग के लिए जा सकते हैं. जेब पर ध्यान रखकर ही खर्च करें. आज दिन उत्तम बीतने Last है. मित्रों के साथ मौज मस्ती भरा दिन व्यतीत होगा. बाहर घूमने भी जा सकते हैं. 

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक ब्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय ,अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live