अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 08 अक्टूबर 2023 (रविवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 08/10/2023
दिन:- रविवार
मास:-आश्विन
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणयन,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- नवमी दि 11:55 तक              
उपरांत:- दशमी तिथि आरम्भ
नक्षत्र:- पुष्य नक्षत्र रा शे 05:10 तक।
उपरांत:- आश्लेषा
योग:- शिव द 09 प 04  
करण:- गर द 14 प 21
चन्द्रमा राशि :- कर्क राशि मे आहोरात्र।      
सूर्योदय:- 06:11
सूर्यास्त:- 05:49,
दिन का राहुकाल - दि 10:33 से 01:27 तक।
आज -
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप ऑफिस के रुके हुए कमो को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे, आप काम के समय से पूरे करने में सफल भी होंगे। बच्चे अपने भाई बहन के साथ कोई गेम खेलेंगे। महिलाएं घर की सफाई-सफाई में बिजी रहेंगी। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तो समय है। छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहता है। पैरों के नए रास्ते खोलेंगे। उद्योगो को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

वृषभ राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप अपने आप को मजबूतवान महसूस करेंगे। मन में नई साज़िश को देखने की उत्सुकता बढ़ेगी। भाई-बहन किसी का काम पूरा करने में आपकी पूरी सहायता मिलेगी। विलासिता को लेकर आपकी जिम्मेदारियाँ जिम्मेदारियाँ। बच्चों का अधिकतर समय माता के साथ बीतेगा।। लवमेट्स आउट घुमने जाने का मन बनायें जिससे घुमंतू में नयापन आयेगा। जीवन में चल रही समस्याओं से अनभिज्ञ। करोबार में बरकत होगी। धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि
आज आपका अधिक समय परिवार वालों के साथ रहेगा इससे पारिवारिक रति मजबूत होगी। आपके अनूठे में बदलाव आएगा। आज आप घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे। परिवार वालों के साथ किसी भी गंभीर मुद्दे पर बात करेंगे। आज कोई बड़ा फैसला बिना सोचे समझे ना लें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। फलोवेसी के विचारों से आज आप प्रभावित होंगे। लवमेटस आज थोड़ा परेशान हो सकता है। आपके काम में ऑटोमोबाइल बनी रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

कर्क राशि
आज आपको हर काम में सावधान रहने की जरूरत है। किसी से बात करो समय अपनी वाणी पर संयम रखो। कुछ सुझावों में सुधार से आपका दिन बेहतर होगा। दोस्ती के साथ आपको प्यार से बात करनी चाहिए, इसी रिश्ते में अल्पसंख्यक समुदाय। आप बच्चों को कहीं बहार घूमने लें का वादा करेंगे। आपको अपनी आर्थिक स्थिति पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। पिता से आपको सहायता आवश्यक है। प्रतिदिन सुबह योगा करने से संबंधित परेशानी से मुक्ति मिलेगी।

सिंह राशि
आज आपको अपनी बातें शेयर करने से बचना चाहिए। आज आप अपनी महत्वपूर्ण फाइलों की फाइल खोलेंगे, पीडीएफ में आपको कोई पुरानी एफडी फाइल नहीं मिलेगी। दम्पत्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको मिथ्यालोक में फिल्मांकन से बचना होगा और अपने मित्र पर विश्वास बनाये रखना होगा। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपके साथ सब बेहतर होगा। महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है, आपके पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

कन्या राशि
आज आपके सितारे स्थिर रहने वाले हैं। अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं। आज आप अपने वर्चुअल की रूप रेखा बनायेंगे। शाम को किसी दोस्त के साथ लम्बी होगी, जिससे आपकी कुछ स्टूडियो की बात सुलझ जाएगी। दमपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आज आप अपनी मोटरसाइकिल को कोई पवित्र उपहार का वादा करेंगे। ऑफिस के किसी भी काम को करने में आपसे सहायता राशि मांगी जाएगी। सामान के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी अच्छे ब्रांड के लिए काम करने का ऑफर आएगा।

तुला राशि
आज आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। माता-पिता के साथ घरेलु कार्यकर्ता की रूप रेखा बने रहेंगे। ऑफिस में आपको आज अपना काम पूरा करने में थोड़ा समय लगेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज आपके पास घर की कुछ जिम्मेदारियां हैं, जिनके किरदार में आप सफल भी होंगे। कोई मित्र आपसे आर्थिक सहायता मांग सकता है। बच्चों का मन पढ़ाई में लगा रहता है। नौकरी में छात्रवृत्ति का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में विद्यार्थी बने रहे। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे

वृश्चिक राशि
आज आप अपने जीवन में किसी भी तरह के बदलाव लेकर सोच-विचार करेंगे। किसी भी खाने की चीज़ के प्रति आपकी रुचि अधिक बढ़ सकती है। आपको अपनी सेहत का छोटा सा उपाय रखना चाहिए। माता-पिता आपके काम में हाथ बंटाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिससे वह आपसे प्रसन्न होंगे। संत पक्ष से आपके पसंद को बेहतर छोड़ें। दमित जीवन में खुशियाँ आएंगी, दोस्त मेहमानों के आने के लिए भी योग बन रहे हैं। छात्रों के लिए दिन बेहतरीन जीवन वाला है। रिश्ते में मिलावट भरेगा।

धनु राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। ब्रह्मचारी लोगों को विवाह के प्रस्ताव आयेंगे, साथ ही आपके घर वाले भी इस पर विचार करेंगे। जिन छात्रों को वैज्ञानिक एसोसिएटेड किसी भी प्रकार की परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी। बच्चों के साथ अच्छा समय लगेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। चल रही समस्याओं का समाधान जीवन में।

मकर राशि
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। दिन की शुरुआत में हल्की-फुल्की बनी रहेगी। आपको किसी भी तरह की जिद करने से आज बचना चाहिए, अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है। सेहत में शामिल होना- जुड़ाव से बचने के लिए आपको खान-पान पर ध्यान देना होगा। पैसों के मामले में आपको अपने प्रेमियों की ज़रूरत पड़ सकती है। परिवार बेहतर बने रहेंगे। लवमेटस एक सेरेब्रिटी की भावनाएं की कद्र करेंगे। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के दावे से आप खुद को तंदुरुस्त महसूस करेंगे।

कुंभ राशि
आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आपका व्यक्तित्व एक तरह से चारों तरफ महकेगा। आपको कोई बड़ी वेबसाइट मिल सकती है। परिवार में कोई भी जरूरी काम पूरा हो जाने से मन खुश रहता है। ब्रह्मचारी लोगों के लिए, उनका कोई रेस्टॉरेंट फोन लेकर विवाह का प्रस्ताव रखता है। छात्र किसी भी काम को पूरा करने के लिए पिता की मदद करेंगे, जिससे उनका काम अच्छे से पूरा होगा। स्वास्थ्य अच्छा बना रहे। परिवार संभावनां मजबूत होंगे। करोबार में बरकत होगी।

मीन राशि
आज का दिन जीवन में मगरमच्छ पल लेकर आने वाला है। आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मेंआपसी विश्वास के संग्रह में शामिल होंगी। आज आपके किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, मेडिकल से जुड़े लोगों को कुछ नया सीखने को मिलेगा। आज आप अपनी आवाज पर संयम रखें, नहीं तो घर का रंगीन परिधान हो सकता है। लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। बाकी आपकी अनुकूल रुचि। रुका हुआ पैसा वापस आएगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live