अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 11 अक्टूबर 2023 (बुधवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 11/10/2023
दिन:- बुधवार
मास:-आश्विन
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:-  द्वादशी  संध्या 05:51 तक।            
उपरांत:- त्रयोदशी तिथि आरम्भ।
नक्षत्र:- मघा दि  10:16 तक।
उपरांत:- पूर्वाफाल्गुनी
योग:- शुभ द 12    प 26   
करण:- तैतील  द 29    प 04
चन्द्रमा राशि :-  सिंह राशि मे आहोरात्र।    
सूर्योदय:- 06:13
सूर्यास्त:- 05:47
दिन का राहु काल :-  दि 09:08 से 10:35 तक,उपरांत दि 12:02 से 01:28 तक।
आज - एकोदिष्ट १२,चित्रायां रवि ४१/०५,शिववास :- सिद्धि योग संध्या 05:41 यावत्त तत: मृत्यु योग।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि
आज पूरा दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। लोगों का भरोसा आप पर बना रहेगा। आपकी ईमानदारी से लोग प्रेरणा लेंगें। महिलाएं घर के काम से जल्द ही राहत पा लेंगी। आज आप दोस्तों के साथ समय बितायेंगे। कई दिनों से अटका पैसा वापस मिलेगा। बच्चों को घर के किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में आज वर्कलोड कम होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आपका दिन अच्छा रहेगा। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

वृष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आप सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक कार्यों में सहयोग देंगें । शिक्षकों की मदद से विद्यार्थीयो का कोई प्रोजेक्ट पूरा हो सकता हैं। किस्मत का साथ आपको आर्थिक लाभ दिलायेगा। पुरानी की गई मेहनत से दोगुना लाभ मिलेगा। आज हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। परिवारवालो के साथ किसी धार्मिक कार्यो में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपको अच्छा फील होगा। माता की सेहत का खास खयाल रखें।

मिथुन राशि
आज आपके कोर्ट-कचहरी के मामले सीधे अटक सकते हैं, लेकिन समय रहते सब ठीक हो जाएगा। आज आप जो भी व्यापार शुरू करेंगे, सफलता अवश्य मिलेगी। आज आपको किसी दोस्त का भी सहयोग मिल सकता है। इंजीनियरिंग से जुड़े लोगों को जल्द ही जल्द ही नए अवसर मिलेंगे। यदि आप नया कारोबार करने के बारे में सोच रहे हैं तो किसी अनुभवी की सलाह अवश्य लें, आपको कोई अच्छा परिणाम मिल सकता है। बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा रहे। परिवार के लोग आपकी बातों से सहमत नहीं।

कर्क राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको किसी भी मामले में पासपोर्ट की अनुमति से बचना चाहिए। अगर आप किसी बड़े प्रोजेक्ट में पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो पहले किसी जानकार से सलाह जरूर लें, नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है। शाम को आप कुछ अच्छा बना सकते हैं। विद्यार्थी आज अपने को लेकर कोई योजना बनाएं, बच्चों को सही मार्गदर्शन की चाहत है।

सिंह राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज जो भी काम शुरू होगा वो समय पर पूरा हो जाएगा। आप व्यवसाय से संबंधित नया अवसर प्राप्त कर सकते हैं। नए व्यापार को शुरू करने में बड़े भाई का सहयोग जरूरी। बिजनेस के छात्र आज मार्केटिंग को समझने के लिए शिक्षकों की सहायता लेंगे, जो आपके भविष्य में बेहद काम आएंगे। ऑफिस के कामकाज में चली आ रही समस्या आज खत्म हो जाएगी इसमें, आपको अपने वरिष्ठों की सहायता मिलेगी। ज्यादा से ज्यादा पानी पियें, स्वास्थ्य अच्छा रहे।

कन्या राशि
आज आपका मन नई कंपनियों से भरा रहेगा। हर कोई तुम्हें राय लेना चाहता है। ऑफिस के लोगों में आपका रुतबा बन जाएगा। किसी विशेष व्यक्ति से आज आपकी बात हो सकती है। आपको आर्थिक रूप से भी लाभ मिलेगा, धन के नए स्रोत प्राप्त होंगे। मिलावट के साथ आपका मिश्रण अच्छा बना रहेगा। आपको अपने परिवार में परिवार वालों से पूरा सहयोग मिलेगा। छोटा सा बच्चा आज बहुत खुश है, वो अपने लिए कोई नया खेल ढूंढ सकता है।

तुला राशि

आज का दिन मिली-जुली प्रतीक्रिया वाला रहेगा। आज किसी दूर के भाई-बहन से फोन करके आपकी बात होगी, जिससे आपको अच्छा लगेगा। दमपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। महिला आज ऑफ़लाइन कोई नई डिश सीखने की कोशिश स्टॉक। पिता का सहयोग आपके साथ रहेगा। लेखक के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, उनकी कृतियों की कृतियाँ बड़े पैमाने पर हो सकती हैं। आज के दिन आप किसी नई रचना की शुरुआत भी कर सकते हैं। आपको ईमानदार लोगों के साथ मेल-जोल बढ़ाने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि
आज अकारण शुरू हुई बाधाएं पूरी तरह से समाप्त हो जाएंगी। आज आपको निनिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप विदेश में व्यापार करने की योजना बना सकते हैं। आपके सोशल मीडिया पर किसी से भी बात हो सकती है जिससे आपको भविष्य में बहुत फायदा होगा। आज बच्चे के घर के काम में माता की मदद मिलेगी, जिससे माता प्रसन्न रहेंगी। व्यायाम करने से, व्यवसाय से संबंधित समस्याएँ समाप्त हो गईं।

धनु राशि
आज आपका दिन खुशियाँ लेकर आया है, काम के मामले में आप बेहद असमान हैं। आपके मन में कई दिनों से कोरोबार को लेकर कोई योजना चल रही है, तो आज आप उस योजना पर काम शुरू कर सकते हैं। आपको कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। आज मिठाई आपकी वाणी आपके काम को जल्दी पूरा करने में मदद करेगी। छोटे उद्योग वाले लोगों को आज अधिक लाभ हो सकता है। छात्रों का मन आज की पढ़ाई में बदल गया।

मकर
आज आपका एक दिन पहले से ज्यादा मुनाफा कमाने वाला रहेगा। आपको दस्तावेज़ से प्रेरणा लेकर काम करने की आवश्यकता है। आज बोलने से आपको सबसे ज्यादा काम पर ध्यान देना चाहिए। आज आपको अपने माता-पिता के साथ समय पर जन्मतिथि मिलेगी। संयम और धैर्य के साथ ही आपको अपना कदम आगे बढ़ाना चाहिए। किसी भी तरह की लैब्स से ऑटोमोबाइल आ रही अन-बन आज खत्म हो जाएगी। आपको अधिक भोजन-पीने से बचना चाहिए और स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।

कुंभ राशि
आज आर्थिक रूप से आपकी स्थिति मजबूत बनी रहेगी। अगर आप कोई बिजनेस करते हैं तो आपको उसे बढ़ाने के लिए थोड़ी और मेहनत की जरूरत है। आज कोई पड़ोसी आपसे किसी प्रकार की सहायता मांग सकता है, जिसे आप असानी से पूरा करेंगे। लोगों के बीच आपका सम्मान विधान। किसी लैब से आपके फोन पर लंबी बात होगी। पारिवारिक रिश्ते में साझेदारी। माता-पिता के आशीर्वाद से आज जो भी काम आएगा, सफलता मिलेगी।

मीन
आज आपका दिन समान रहेगा। ऑफिस के किसी परामर्श के साथ वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है, आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। बच्चों को अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा, आप अपनी पढ़ाई को लेकर पूरी तरह से अलग रहेंगे लेकिन आज की मेहनत का लाभ मिलेगा। लव्समेट के लिए आज का दिन खुशियाँ भरा रहने वाला है, अपने दोस्त पर विश्वास रखें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live