अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 22अक्टूबर 2023 (रविवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

पंकज झा शास्त्री 

दिनांक :- 22/10/2023
दिन:- रविवार
मास:-आश्विन
पक्ष:- शुक्ल पक्ष
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- अष्टमी तिथि संध्या 05:36 तक।               
उपरांत:- नवमी तिथि
नक्षत्र:- उत्तराषाढा संध्या 05:29 तक।
उपरांत:- श्रवण
योग:- धृति द 37 प 51 
करण:- भद्रा द 01 प 09
चन्द्रमा राशि :- मकर राशि मे आहोरात्र   
 दिन का राहुकाल दि 10:27 से 01:25 तक।
सूर्योदय :- 06:22
सूर्यास्त:- 05:38
आज - दुर्गा अष्टमी,महा अष्टमी व्रत,महा गौरी पूजा।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
👉 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।  

मेष 
आपकी तरफ से दोस्ती का हाथ बढ़ाएगा। सामाजिक उद्यम में आपकी सूची में ऐसा करने से आपको लाभ मिलेगा। बच्चों का ज्यादातर समय आज सोशल मीडिया पर शेयरगा, अच्छा पढ़ाई पर ध्यान। महिलाएं आज अपने घर के सामान से जल्द ही फ्री हो गईं। लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहना है।

वृष
  प्यार में अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए क्षमा मांगें। आपका प्रिय आपके व्यवहार से थोड़ा बुरा, इसलिए आप तनाव में रह सकते हैं।

मिथुन
व्यापारी वर्ग को नई परिभाषा को शुरू करने से बचना चाहिए. महत्वपूर्ण व्यावसायिक सौदे शेयरों के दबाव में नहीं हैं। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की आर्थिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है, उन्हें खर्चों की सूची तक पहुंचना चाहिए।

कर्क 
 शिक्षा से जुड़े लोगों को मठवासी अधिक रहेंगे। आपको पेट संबंधी परेशानी हो सकती है। आप ताजा खाना स्थिर. कार्य में एकाग्रचित्तता न होना से निरपेक्ष असहमति. दुश्मन आपको करने की कोशिश करेंगे.

सिंह
 आज अचानक आपकी किसी खास से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है। आप लोकप्रिय होंगे और विपरीत लिंग के सदस्यों को आसानी से आकर्षित करेंगे।
परेशान करने की कोशिश करेंगे.
आज अचानक आपकी किसी खास से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है. आप लोकप्रिय होंगे और विपरीत लिंग के सदस्यों को आसानी से आकर्षित करेंगे.

कन्या
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. आज आपके भविष्य के लिए गए निर्णय सार्थक होंगे. आज आप अपने धन का कुछ हिस्सा गरीबों को भी बाटेंगे. सायंकाल के समय आज आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. यदि आज आपको किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो बहुत ही सोच विचार कर जाएं, क्योंकि इसमें आपकी कोई प्रिय वस्तु खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों में यदि कोई तनाव चल रहा था, तो वह समाप्त होगा.
आज आपको प्रेम करने के भरपूर अवसर प्राप्त होंगे. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए अपार खुशियां लेकर आएगा.

तुला
आज मनोबल का स्तर अच्छा रहने के कारण आपके कार्य अच्छी गति से आगे बढ़ेंगे. आज बिज़नेस में परिवर्तन के आसार दिख रहे हैं. ऑफिस में आपकी क्रियेटिविटी पहले से अच्छी बनेगी. इस राशि के लवमेंट लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. 

बृषचिक
 आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा. आपके और भाई के बीच किसी बात को लेकर चर्चा होगी. विद्युत उपकरण खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. आज अपनी कीमती वस्तु को संभालकर कर रखें.

धनु
अतीत की सुखद यादें आपको व्यस्त रखेंगी. प्रेम के आनंद का अनुभव करने वाला आपको आज कोई मिल सकता है.

मकर
कार्यक्षेत्र में आज आपको कोई बुरी खबर मिल सकती है. आपके लिए अपना धैर्य बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है. आज के दिन उच्च अधिकारियों को आपके कार्य से प्रसन्नता हो सकती है और वे आपको प्रोत्साहित कर सकते हैं. आज किसी भी व्यक्ति की जमानत न लें. सितारों का मिला-जुला असर देखने को मिलेगा. आज के दिन घर मे किसी की सेहत पर बुरा असर होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है. कोई पुरानी योजना आज सफल हो सकती है.
आज आप अपने साथी के साथ तालमेल बिठाने का हर संभव

 कुम्भ
 यह इस बात का संकेत है कि आप प्यार में हैं. आज आपको अपने प्यार का मीठा फल जरूर मिलेगा.
आज का दिन आपके लिए कठिन परिश्रम करने वाला रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में आपको कठिन परिश्रम के बाद ही सफलता मिलती दिख रही है. वह भी आपके मन मुताबिक नहीं मिलेगी, लेकिन आज आप अपने दैनिक खर्चे निकालने में कामयाब रहेंगे. घर में आज किसी सदस्य से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, लेकिन सायंकाल तक वह आपके पिताजी की मदद से समाप्त होता दिख रहा है. विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों व सीनियर्स के साथ की आवश्यकता होगी. संतान पक्ष की ओर से आज आपको कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है.
 जिस व्यक्ति से आप बहुत प्यार करते हैं, उसके प्रति आपका रूखा रवैया आपके रिश्ते में खटास ला सकता है. भावनात्मक अशांति आपको परेशान कर सकती है.

मीन राशि –
आज आपका रुझान रचनात्मक कार्यों की तरफ ज्यादा रहेगा. आज आप नोवल पढ़कर अपना समय व्यतीत करेंगे. आज अपने जीवनसाथी को गुलाब देंगे, साथ ही आपके व्यवहार से आपका जीवनसाथी खुश होंगे. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. छात्रों को आज ऑनलाइन कुछ नया सीखने को मिलेगा. आज आपका स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा. घर के बुजर्गों का खास ख्याल रखें. आज आप अपने बढ़ते खर्च को रोकने का नया प्लान बनायेंगे.
घर में पति/ पत्नी के बीच समस्या उत्पन्न हो सकती है, लेकिन छोटी-छोटी बातों पर अपने साथी की आलोचना करने से बचें. आज के दिन छेड़खानी न करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live