अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 26अक्टूबर 2023 (गुरुवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 26/10/2023
दिन:- गुरववार
मास:-आश्विन
पक्ष:- शुक्लपक्ष
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- द्वादशी तिथि दि 08:14 तक।              
उपरांत:- त्रयोदर्शी तिथि
नक्षत्र:- पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र दि 11:01 तक
उपरांत:- उत्तराभाद्रपद नक्षत्र आरम्भ
योग:- ध्रुव द 06 प 55   
करण:- बालव द 04 प 34
चन्द्रमा राशि :- मीन राशि मे आहोरात्र    
सूर्योदय:- 06:25
सूर्यास्त:- 05:35
दिन का राहु काल :- दि 02:48 से 05:34 तक।
आज - श्री पद्दनाभ द्वादशी,प्रदोष त्रयोदशी व्रत
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि :- आज का दिन शुभ रहेगा। परिवार में सुख और धन की वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन का योग बन सकते हैं। खान का ध्यान ठीक है, तो स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शरीर में अधिक ऊर्जा बनाए रखने के कारण आप अपने सभी सूचीबद्ध कार्यों को पूरा कर लेंगे। जीवन को लेकर कोई कठोर निर्णय नहीं लिया जा सकता। वाणी पर संयम वाद्ययंत्र आवश्यक है। समाज के कार्यों में आज आप उत्साह के साथ भाग लें।

वृषभ राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा। बिज़नेस में लाभ प्राप्ति के योग हैं। आर्थिक निवेश बर्बाद होगा। धन संबंधित कार्य पूरे होंगे। आध्यात्मिक शांति की खोज में आध्यात्मिकता से सभी का अवसर मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार की संभावना है। किसी भी लंबी बीमारी से नकारात्मक प्रभाव दिखाई दे रहा है। गर्मी के मौसम में तरल पदार्थ का सेवन अधिक से अधिक करें। पूरे दिन भागदौड़ रहेगी।

मिथुन राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। धनप्राप्ति के योग बने रहते हैं, लेकिन रोजमर्रा के खर्चों की भी अधिकता बनी रहती है। खराब स्वास्थ्य की वजह से आप अपने जरूरी सुझावों को नहीं कर पाएंगे। इसलिए आपके शरीर को आराम मिले, जिससे आप टैरोताजा महसूस कर सकें। जीव-जंतु और रहन-सहन में शामिल होने की कोशिश करेंगे। आधारभूत संरचनाएँ। साथी के साथ समय बिताएंगे।

कर्क राशि : - आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। व्यवसाय में नई पात्रता की शुरुआत हो सकती है। अच्छी चीजों की वजह से आपके स्वास्थ्य में सुधार आ गया है, लेकिन बाहर का खाना आपको छोड़ना पड़ेगा। अपने काम करने के तरीकों में बदलाव जैसे, अन्यथा नुकसान हो सकता है। घर की सजावट पर भारी खर्च हो सकता है। किसी भी यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि: - आज का दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में फायदा होगा। समाज में यश, मान और सम्मान बढ़ेगा। सरकारी कामकाज में सफलता मिलती है, लेकिन लोगों का व्यवहार आपके लिए निराशाजनक रहता है। खान-पान का ध्यान रखने से पाचन तंत्र खराब हो सकता है, जिससे पूरा दिन मन खराब रहता है। जीवन साथी की सेहत भी चिंता का विषय बनी रहेगी।

कन्या राशि :- आज का दिन शुभ फलादेय रहेगा। आपकी समझदारी से बिजनेस में अच्छा लाभ मिलेगा। परिवार और दोस्तों से सहयोग की संभावना। नौकरी में नौकरी के योग हैं। योजना के अनुसार कार्य करने से सफलता मिलेगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति रहना आवश्यक है। कोई दुर्घटना भी हो सकती है, इसलिए वाहन सावधानी से सावधानी बरतें। यात्रा पर जाने से हिचकिचाहट। परिवार में खुशनुमा महल रहता है।

तुला राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। बिज़नेस में आर्थिक लाभ होगा और धनप्राप्ति के योग बनेंगे, लेकिन रोजमर्रा के खर्चे बढ़ने से चिंता भी बनी रहेगी। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य विशेषज्ञों की राय हो सकती है, इसलिए डॉक्टर की सलाह लें। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम स्थान, अन्यथा विवाद में पड़ सकते हैं। किसी भी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने इतिहास को लेकर चिंताग्रस्त रहें, लेकिन फैमिली वर्क्स का निर्वाह यात्रा कर महंगा है। सिर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। बिना कारण ही मन एकजुट रहेगा, जिससे किसी भी काम में मन नहीं रहेगा। शांति के लिए योग और ध्यान करने का प्रयास । नई नौकरी की शुरुआत से शिक्षा। कंपनी के कर्मचारियों की वजह से मन चिंता जारी।

धनु राशि :- आज का दिन सामान्य रहेगा। बिजनेस में अच्छा प्रदर्शन होगा। अचूक धनलाभ के योग भी बन रहे हैं, लेकिन अर्थशास्त्री और गैर-लाभकारी खर्चे भी अधिक हैं, जिससे परिवार में कलह हो सकता है। आवाज पर नियंत्रण रखना होगा. किसी खास दोस्त की अचानक से बुरा होने से मन उदास रहेगा। अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। अधिक वैज्ञानिक होने से अधिक जुड़े हुए साथी।

मकर राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा। बिज़नेस में आर्थिक लाभ के प्रबल योग हैं। सामाजिक कार्यकर्ताओं में सुयश होगा और समाज में प्रतिष्ठा व प्रभाव की बढ़त होगी। संस्था पर कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं, सभी चर्चा करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर ध्यान रखें और खान-पान पर ध्यान दें। बच्चों की तबीयत खराब हो सकती है। यात्रा पर जाने से हिचकिचाहट।

कुम्भ राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। धन प्राप्ति के योग वैध, लेकिन असीमित खर्च होने से चिंता बनी रहती है। नौकरी में नौकरी मिल सकती है। संप्रदाय की अधिकता बनी रहेगी। मित्रों-सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय का अच्छा उपयोग किया जाएगा। वाद-विवाद और ओझा के जीवित रहने की मांग। जीवन साथी और माता-पिता की सेहत का ख़्याल रखना होगा।

मीन राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में अच्छा बने रहें। पारिवारिक सुख और धन में बढ़ोतरी होगी। समाज के उद्यमों में हौसला कमज़ोर हिस्सा बाकी। नौकरी में प्रमोशन के योग बन सकते हैं। किसी पुरानी बीमारी से राहत मिल सकती है। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खान-पान का ध्यान रखें और क्रोध से बचें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live