अपराध के खबरें

नालंदा में सर्कस प्रोग्राम के दौरान बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 को लगी गोली, मच गई भगदड़


संवाद 


जिले के दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय मोहल्ला में शुक्रवार (6 अक्टूबर) को गुंडो ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग (Nalanda News) प्रारंभ कर दी. इससे भगदड़ मच गई. इस दौरान 2 युवक को भागने के क्रम में पैर में गोली लग गई. गोली लगने से दोनों जख्मियो की पहचान देवीसराय निवासी लल्लू पासवान और मोहन पासवान सम्मिलित के रूप में हुई है. वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनस्थल पर पहुंची और गोली चलाने वाले बदमाश की तलाश में जुट गई.
बताया जाता है कि सर्कस देखने के दौरान कुछ युवकों में विवाद हो गया फिर आपस में लोग भिड़ गए. वहीं, कुछ व्यक्ति पिस्टल लेकर आए और अंधाधुंध फायरिंग प्रारंभ कर दी.. भगदड़ के दौरान दो व्यक्तियों को गोली लग गई, जिससे दोनों व्यक्ति जमीन पर गिर गए. दोनों युवकों को लोगों ने उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

प्राथमिक इलाज के बाद यहां से रेफर कर दिया गया.

 स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में कुछ दिनों से साइकिल से करतब दिखाने का सर्कस लगा है. सर्कस देखने के दौरान कुछ लोगों के बीच आपस में विवाद हो गया. उसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. वहीं, दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि गोली लगने की जानकारी मिलने के बाद थाना की गश्ती पुलिस को मौके पर भेजा गया था. दो व्यक्तियों को गोली लगी है. घायल के परिजन निजी क्लीनिक में उपचार करा रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सर्कस लगा हुआ था. उसी को देखने को लेकर कुछ व्यक्तियों में विवाद हो गया था. फिलहाल घायल के परिजन अभी कुछ भी नहीं बता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live