अपराध के खबरें

मधुबनी में बैंक लूटने आए पांच बदमाश, चपरासी को मारी गोली, 3 फरार, गांव वाले ने 2 को दौड़ाकर पकड़ा


संवाद 

रहिका थाना क्षेत्र के कपिलेश्वर स्थान चौक स्थित केनरा बैंक को बदमाशों ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को लूटने का प्रयत्न किया. दिनदहाड़े हथियार लेकर 5 की संख्या में बदमाश आए थे. लूट के क्रम में विरोध करने पर बदमाशों ने चपरासी के पेट में गोली मार दी. गंभीर स्थिति में चपरासी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने 2 लुटेरों को दौड़ाकर पकड़ लिया. इस बीच 3 अन्य लुटेरे मौके से फरार हो गए. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों लुटेरों को हिरासत में ले लिया.वहीं सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की जा रही है. हिरासत में लिए लुटेरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. लुटेरों के पास से एक बाइक के अलावा एक पिस्टल और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं.केनरा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर राघव कुमार के अनुसार, मंगलवार की सुबह हर दिन की तरह बैंक खुला था. 

बैंक के खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश बैंक लूटने आ गए.

 उन्होंने बैंक में घुसते ही मैनेजर संतोष यादव के केबिन में जाकर उनके ऊपर पिस्टल तान दी. इस क्रम में बैंककर्मियों ने बदमाशों को घेर लिया और मैनेजर ने पिस्टल पकड़ ली. उसी दौरान बचाने आए चपरासी सिंटू महतो के पेट में गुंडों ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर बदमाश भागने लगे लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. इस घटना के बाद सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की. एसडीपीओ राजीव कुमार ने बताया कि केनरा बैंक की ककरौल शाखा में सुबह साढ़े 10 बजे बदमाश घुसे थे. चपरासी संटू महतो ने एक दोषी को पीछे से पकड़ लिया जिस पर दूसरे दोषी ने गोली चला दी. गोलीबारी में चपरासी जख्मी हो गया. अपराधियों ने करीब 7 मिनट तक उपद्रव मचाया. उन्होंने सीसीटीवी की तारें काट दी. 5 अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे.
एसडीपीओ राजीव कुमार ने बताया कि बैंक में से 3 ही बदमाश घुसे थे जबकि दो बाहर थे. गोली चलाने से चपरासी के जख्मी होने के बाद सब भागे और बैंक लुटने से बच गया. दो लुटेरों को ग्रामीणों की सहायता से पकड़ा गया है. पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है. सभी दोषी मुजफ्फरपुर के बताए जा रहे हैं. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live