अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 30 अक्टूबर 2023 (सोमवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 30/10/2023
दिन:- सोमवार
मास: कार्तिक
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- द्वितीया रा 11:45 तक               
उपरांत:- तृतीया
नक्षत्र:- भरणी प्रा 06:36 तक
उपरांत:- कृतिका
योग:- व्यतिपात द 34 प 53   
करण:- तैतील द 14 प 32
चन्द्रमा राशि :- मेष राशि मे दि 12:25 तक,उपरांत वृष राशि मे    
सूर्योदय:-06:27
सूर्यास्त:- 05: 33

दिन का राहुकाल -प्रा 07:51 से 09:14 तक,उपरांत दी 02:46 से04:09 तक।

आज - अशून्य२ व्रत

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष 
आपके लिए बेहतरीन जीवन वाला दिन है। जो लोग जूटों का बिजनेस करते हैं उनके बिजनेस का विस्तार होगा। इस राशि के जो छात्र बिजनेस फील्ड से हैं उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है। किसी भी विषय पर सुझाव में सहयोग का सहयोग आवश्यक। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को कोई नई जिम्मेदारी नहीं मिलेगी, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे। बौद्ध ज्योतिषियों से विवाह के अच्छे प्रस्ताव आयेंगे। दमपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

वृषभ 
पूरे दिन आपका मन आनंदित रहेगा। इस राशि के जो लोग ड्रेस बिजनेस का काम करते हैं उन्हें उम्मीद है कि उन्हें ज्यादा फायदा होगा। लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य एसोसिएट्स एसोसिएट्स का अंत होगा। जो भी छात्र लॉ की पढ़ाई करना चाहते हैं उन्हें किसी बड़े संस्थान में दाखिला लेने का अवसर प्राप्त होगा। आपको किसी धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने का मौका मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन
दिन मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। सूचीबद्ध कार्य को पूरा करने में किसी से ली गई संस्करण क्रांति होगी। दमित जीवन में नई-नई खुशियाँ आएंगी। यूक्रेनी लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थियों के लिए सफलता के नए दरवाजे खुले नजर आएंगे। बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय रहने का मौका मिलेगा। आयरन का बिजनेस करने वालों के व्यापार में उछाल आएगा। लवमेट्स की तरफ से आपके मन पसंद का कुछ उपहार मिलेगा।

कर्क 
दिन ठीक-ठाक रहेगा। सबसे पहले आपको छोटी-मोटी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन चिंता होने की कोई बात नहीं है समय के साथ सारे काम पूरे हो जाएंगे। बिजनेसमैन को आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं, किसी नए बिजनेस में पैसा कमाने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेकर बेहतर जीवन जीना चाहिए। घर के उद्यम में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। दोस्ती के साथ रिश्ते में और जगह आएगी।

सिंह 
आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। जो लोग राजनीति में हैं उन्हें कोई बड़ा पद मिलेगा। लोगों के बीच आपकी प्राथमिकताएं। छोटे स्तर पर व्यापार करने वाले लोगों को उम्मीद है कि अधिक धन लाभ होगा। लवमेट के लिए रिश्ते में मिठास भरा रहेगा। आप अपनी कलाकृतियों को किसी धार्मिक स्थल पर ले जाएं। इस राशि के जो लोग वैभव का काम करते हैं, उन्हें किसी भी भूमि से अच्छा लाभ होगा। ऑफिस में आपके काम की शोभा होगी। साथ ही इंक्रीमेंट भी मिल सकता है।

कन्या 
दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने सोचे-समझे कार्यकलापों को जल्दी पूरा करें। इस राशि के वकील वर्ग के लोगों को किसी पुराने शेयर होल्डर से धन लाभ होगा। कार्य में बड़े भाई का सहयोग बना रहेगा। इस राशि की महिलाएं अपना काम समय से पहले पूरा करने में सफल होंगी, जिससे उन्हें रिलेक्स महसूस होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी। अपनी वाणी पर जहां तक ​​हो सके संयम रखना, किसी के बीच में बोलने से बचना होगा। आर्थिक आपकी स्थिति अच्छी रहेगी।

तुला 
आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आपका रिकार्ड पूरे हो जाएगा। इस राशि के जो लोग थिएटर और फिल्म लाइन में काम करते हैं उन्हें नई उपलब्धियां प्राप्त होती हैं। बौद्ध ज्योतिषियों से विवाह के अच्छे प्रस्ताव आयेंगे। लवमेट्स के लिए एक दिन शानदार रहने वाला है। प्राइवेट जॉब कर रहे हैं लोगों के बॉस का दबदबा। नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है। शाम को बच्चों के साथ मतभेद में थोड़ी सी खटास आ सकती है। अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो आपको सकारात्मक सफलता मिलेगी।

वृश्चिक 
दिन सामान्य रहने वाला है। आपका व्यापार रिलीज़ - अपलोड भरा रहेगा। अगर लंबे समय से किसी बात को लेकर चिंतित हैं तो दोस्ती के साथ शेयर करेंगे, इससे आपको पता चल जाएगा। दवा से जुड़े लेन-देन करने से बचना होगा। किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार उधार से। इस राशि के विद्यार्थियों को संस्थान का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। विरोधी पक्ष पर हावी होना आप सफल होंगे। साथ में किसी भी कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आएगा।

धनु 
दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। जीवन में आपको नया जहां प्राप्त होगा। इस राशि के जो लोग फैशन डिजाइनर हैं उन्हें अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जाएगा। साथ ही जो लोग संगीत और गायन के क्षेत्र से जुड़े हैं वे समाज में उन्हें प्रसादी देंगे। आपको कोई भी बड़ी म्यूजिक कंपनी का ऑफर भी मिल सकता है। जो लोग नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं उनके लिए दिन बहुत शानदार होता है, सफलता मिलती है।

मकर 
आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। हर किसी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। इस राशि के जो लोग वकील हैं उन्हें किसी पुराने केस में सफलता प्राप्त होगी। शुरुआत में आपको जूनियर्स का सहयोग मिलेगा। जो लोग जमीन खरीदना चाहते हैं उन्हें फायदे का सौदा मिल सकता है। घर वालों के साथ किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा। सोशल मीडिया पर दोस्तों की सूची में साझेदारी होगी।

कुंभ 
दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। इस राशि के लेखक का किसी सम्मान समारोह में, आपकी कृति की सराहना हर जगह होगी। सोशल मीडिया पर सक्रियता आपके लिए बहुत ही शानदार साबित हो सकती है। आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होगी आप दोनों बचपन की यादें ताज़ा होंगी। सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों के पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक जीवन सुखी रहे। काम में सहयोगी का सहयोग बना रहेगा।

मीन 
दिन सुनहरा रहने वाला है। पूरे दिन आपके चेहरे पर बधाई बनी रहेगी। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, ऑफिस में उनके सहयोगियों की मदद लेते हैं। जो लोग वैभव का व्यवसाय करते हैं उनसे अधिक धन लाभ होने की उम्मीद होती है। आपको किसी पारिवारिक कार्य की वजह से दूसरे शहर की यात्रा प्रस्तुति। लवमेट के लिए काफी दिन अच्छा है। जो युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनसे अच्छी नौकरी की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live