अपराध के खबरें

समस्तीपुर में कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर कत्ल, जुआ खेलने के क्रम में हुआ था विवाद, हिरासत में दो लोग


संवाद 

जिले के मुसरीघरारी थाना इलाके के अकलू चौक के पास एक कपड़ा व्यवासायी को शनिवार (7 अक्टूबर) की रात्रि बदमाशों ने गोली मारकर कत्ल कर दी. बदमाशों ने व्यक्ति को 2 गोली मारी है. एक गोली कनपटी के नीचे गर्दन पर और एक गोली पेट में लगी है. मृतक की पहचान हलई ओपी थाना क्षेत्र के दस कौवा चौक निवासी राजेश कुमार महतो के 28 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है. बोला जा रहा है कि जुआ खेलने के क्रम में विवाद हुआ था. इसी के बाद गोली मारी गई है.घटना के विषय में मृतक दीपक के पिता राजेश महतो ने बताया कि उनका बेटा ताजपुर में दुकान की जगह तलाश करने की बात बोलकर शनिवार की सुबह घर से निकला था. देर शाम तक वह घर नहीं लौटा. इसी बीच शनिवार की देर रात उन्हें घटना की जानकारी मिली कि दीपक को किसी ने गोली मार दी है. इसके बाद परिवार वाले घटनास्थल पर आए. परिवार वालों ने बताया कि घटनास्थल पर जब वे लोग आए तो सूचना मिली कि दीपक कुछ लोगों के साथ ताश के पत्ते खेल रहा था. 

इसी क्रम में विवाद हो गया था जिसके बाद हॉकी स्टिक एवं डंडे से दीपक की पिटाई कर दी गई.

 बाद में उसे गोली मार दी गई जिसके वजह से उसकी मृत्यु हो गई. घटना का सही कारण क्या है, वह पुलिस जांच-पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.
इस पूरे मामले में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल पड़ताल की. पुलिस 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live