अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर के फलाहार प्रोग्राम में बोले गिरिराज सिंह, 'कांग्रेस, लालू, नीतीश आतंकवादियों का समर्थन करें तो प्रशासन...'


संवाद 


शहर के इमलीचट्टी बस स्टैंड के पास केंद्रीय गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) फैन्स क्लब की तरफ से आयोजित फलाहार प्रोग्राम में रविवार (15 अक्टूबर) को सम्मिलित हुए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बोला कि कांग्रेस, लालू, नीतीश आतंकवादियों का समर्थन करें तो प्रशासन क्या करे. वहीं नवरात्रि में शिक्षकों के प्रति तुगलकी फरमान निकालते हैं. कभी रोजा में क्यों नहीं निकालते हैं. फरमान वापस नहीं लिया तो तुगलकी फरमान का जवाब आने वाले वक्त में मिलेगा. 
दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों से हमेशा जिक्र में रहते हैं. वे रविवार को मुजफ्फरपुर के फलाहार प्रोग्राम में पहुंचे थे. फलाहार प्रोग्राम में बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह मीडिया से बातचीत में बोला कि प्रोग्राम भले ही फलाहार का हो, लेकिन इस दौरान गिरिराज सिंह का सीएम नीतीश कुमार पर बयानों के माध्यम से आक्रमण करते रहे. 

उन्होंने विरोधी दल पर खूब जमकर निशाना साधा.

 भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान शहर के एक मोहल्ले में पटाखा फोड़ने के विवाद को लेकर उन्होंने प्रशासन पर उंगली उठाई. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शिक्षकों के साथ सरकार के रवैय पर बोलते नजर आए. उन्होंने नीतीश कुमार को तुगलकी फरमान वाला मुख्यमंत्री बता दिया. उन्होंने प्रश्न के लहजे में पूछा कि कभी रमजान के महीने में शिक्षकों को परेशान क्यों नहीं करते ? दशहरा में उनका तुगलकी फरमान आ जाता है. वहीं रक्षाबंधन में स्कूल तो खोलते हैं लेकिन बच्चे ही नहीं आते हैं. इन तुगलकी फरमान को नहीं बदलेंगे तो आने वाले वक्त में इसका जवाब उनको मिल जाएगा. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला कि कुछ लोग जयकारा पर भी रोक लगा रहे हैं. पुलिस-प्रशासन उसको जेल में डाले. वहीं, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने बोला कि धर्म की रक्षा के लिए हिंदुओं को चाहे जितनी भी आहूति देनी पड़े, देंगे. इसके पहले गिरिराज सिंह ने माता की आरती उतारकर प्रोग्राम का उद्घाटन किया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live