अपराध के खबरें

हाजीपुर में सिपाही की गोली मारकर कत्ल, बैंक के बाहर खड़े थे बदमाश, पुलिस ने रोका तो की फायरिंग


संवाद 


बिहार में दोषी बेखौफ हो गए हैं. खुलेआम पुलिस तक को गोली मार दे रहे हैं. मामला हाजीपुर का है. सोमवार (16 अक्टूबर) की दोपहर बदमाशों ने गोली मारकर एक सिपाही की कत्ल कर दी. सिपाही की पहचान अमिताभ बच्चन के रूप में हुई है. वह हाजीपुर के सराय थाने में तैनात था. पुलिस वाहन के चालक के अनुकूल सिपाही अमिताभ बच्चन को 4 गोली लगी है. गोली लगने के बाद वे लोग अस्पताल लेकर आए लेकिन डॉक्टर ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया. सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार की ये घटना है.
इधर घटना को लेकर यह बात साफ नहीं हो पाई है कि बाइक सवार 3 बदमाश बैंक के बाहर क्यों खड़े थे. माना जा रहा है कि वह लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे होंगे. 

हालांकि जांच-पड़ताल के बाद इस मामले में बहुत कुछ साफ हो सकेगा.

 मामले को लेकर अभी किसी वरीय अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है. आधिकारिक पुष्टि के बाद काफी चीजें सामने आएंगी.इस पूरे मामले में पुलिस वाहन के चालक रमेश कुमार ने बोला, "ईको बैंक के सामने 3 लड़के थे. तीनों को रोका गया तो वे लोग बाइक पटक कर भागना चाहे. एक बदमाश को पकड़ा गया. उसको हमलोगों ने गाड़ी ने बैठा लिया. दूसरे को पकड़ने गए तो बदमाश फायरिंग करने लगे. उसने 4 गोली सिपाही अमिताभ बच्चन को मारी. हमलोग सुबह 10 बजे गश्ती में निकले थे. एक बार पर तीन बदमाश थे."घटना के संबंध में जो खबर सामने आई है उसके अनुसार 2 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि एक फरार है. यह भी बताया गया कि सिपाही अमिताभ बच्चन पिछले 3 महीने से हाजीपुर के सराय थाने में तैनात था. सिपाही की उम्र 32 वर्ष के आसपास थी. वह मुंगेर के खड़गपुर का रहने वाला था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live