अपराध के खबरें

सम्राट चौधरी ने लालू को बताया राजनीतिक कैंसर, वर्णन सुनकर ताव में आए तेज प्रताप यादव, जानें क्या बोला


संवाद 


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने सोमवार को जातीय गणना की रिपोर्ट का विरोध करने वालों के विरुद्ध टिप्पणी की थी जिसका बीजेपी ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को करारा जवाब दिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने लालू प्रसाद यादव पर आक्रमण करते हुए राजनीतिक दृष्टि से बोला कि वो खुद बिहार के लिए कैंसर साबित हुए हैं. बिहार में अराजकता की स्थिति बनाने वाला कोई नेता रहा तो उनका नाम है लालू प्रसाद यादव. सम्राट चौधरी ने बोला कि लालू प्रसाद यादव ने ही बिहार में जातीय उन्माद फैलाया है.सम्राट चौधरी के बयान के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव तमतमा गए. तेज प्रताप यादव ने बोला कि सम्राट चौधरी की औकात क्या है? 


तेज प्रताप यादव ने बोला कि सम्राट चौधरी कौन होते हैं कहने वाले?

 सम्राट चौधरी की लालू प्रसाद यादव के सामने कोई औकात भी है क्या? सम्राट चौधरी तो खुद शकुनी मामा के पुत्र हैं जिन्होंने महाभारत करवाया.अब लालू प्रसाद यादव के कैंसर वाले बयान पर बिहार में एक नई राजनीति प्रारंभ हो गई है. भारतीय जनता पार्टी को नया मुद्दा मिल गया है. मंगलवार को बीजेपी प्रदेश दफ्तर में सम्राट चौधरी मीडिया को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यह भी बोला कि नीतीश कुमार लालू का बचाव कर रहे हैं.
लालू प्रसाद यादव ने लिखा- "जातिगत जनगणना के खिलाफ जो भी लोग हैं वो इंसानियत, सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक बराबरी तथा समानुपातिक प्रतिनिधित्व के विरुद्ध है. ऐसे लोगों में रत्ती भर भी न्यायिक चरित्र नहीं होता है. किसी भी तरह की असमानता एवं गैरबराबरी के ऐसे समर्थक अन्यायी प्रवृत्ति के होते हैं जो जन्म से लेकर मौत तक केवल और केवल जन्मजात जातीय श्रेष्ठता के आधार एवं दंभ पर दूसरों का अधिकार खाकर अपनी कथित श्रेष्ठता को बरकरार रखना चाहते हैं. कैंसर का उपचार सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live