अपराध के खबरें

सीएम नीतीश ने बुराई पर अच्छाई की जीत के जरिए से बिहार वासियों को दी शुभकामनाएं, भाईचारे एवं शांतिपूर्ण बनाए रखने की विनती


संवाद 


बिहार समेत पूरे देश में विजयादशमी का त्योहार मंगलवार (24 अक्टूबर) को धूम धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक विजयादशमी की शुभकामनाएं दी है. सोशल मीडिय एक्स पर सीएम ने बिहारवासियों को मैसेज दिया है.ट्टीटर हैंडल पर सीएम नीतीश कुमार ने लिखा है कि विजयादशमी के शुभ मौके पर बिहारवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकमानाएं. इसे विजय पर्व के रूप में मनाया जाता है. यह असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है. यह हमारे जीवन में संयम एवं आत्मिक बल संरक्षण करने वाला पर्व है. इस पर्व को इस पर्व को सद्भाव, भाईचारे एवं शांतिपूर्ण तरीके से हर्षोल्लास के साथ मनाएं.दरअसल, सीएम नीतीश कुमार बीते रविवार को महाअष्टमी की शाम डाक बंगला चौराहे पर स्थित दुर्गा पुजा पंडालों में गए. 

सीएम का पंडाल में पूजा समिति की तरफ से वेलकम किया गया. 

नीतीश कुमार माता रानी के दरबार में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया. पुजारी ने प्रसाद दिया उन्हें स्वीकर किया.सीएम नीतीश कुमार सोमवार को महानवमी पर वे सुबह अगमकुआं स्थित शीतला माता के मंदिर में पहुंच गए वहां माता की चुनरी भेंट कर उनका स्वागत किया. माता दुर्गा की आरती उतारने के बाद उन्होंने नारियल फोड़कर मां को चढ़ाया. सीएम नीतीश कुमार बड़ी पटनदेवी और छोटी पटनदेवी भी गए जहां मां की पूजा की.विजयदशमी पर पटना के एतिहासिक गांधी मैदान में मंगलवार शाम 5 बजे रावण वध होगा. इसके लिए 4:30 बजे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी मैदान आ जाएंगे. इसको लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है तो वहीं आज पटना की ट्रैफिक व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live