अपराध के खबरें

गोपालगंज पंडाल दुर्घटना में सात लोगों को किया गया मेडिकल कॉलेज रेफर, डीएम ने दिए ये निर्देश


संवाद 


जिले में सोमवार (23 अक्टूबर) की रात्रि दुर्गा पूजा के मेले में दर्दनाक दुर्घटना हो गया. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु हो गई और कई लोग जख्मी बताए गए थे. जख्मियों में 7 लोगों को बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान कर ली गई है. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने जांच के निर्देश दिए हैं. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बोला कि मेला को बंद करा दिया गया है. विजयदशमी के दिन सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक पूजा समितियों के अनुरोध पर मेले की अनुमति दी गई है. फिलहाल स्थिति को सामान्य बताया गया है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उसके बाद परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित राजा दल पूजा समिति के पास की घटना है. 

मृतकों की पहचान कर ली गई है. 

मृतकों में कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा निवासी रविन्द्र साह की 55 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी, नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी भोज शर्मा की 60 वर्षीय पत्नी शांति देवी और मांझा थाना क्षेत्र के सनाह मठिया गांव निवासी दिलीप राम के 12 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार सम्मिलित हैं.
दुर्घटना के बाद पहुंचे डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात ने जांच-पड़ताल की. डीएम डॉ. नवल किशोर ने बोला कि राजा दल पूजा पंडाल के पास भीड़ में एक बच्चा गिर गया जिसे बचाने के क्रम में भगदड़ हुई और 2 बुजुर्ग महिलाओं की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत्यु हो गई. मृत्यु के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. अस्पताल में परिवार वालों और लोगों की भीड़ जुट गई.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live