अपराध के खबरें

लोकगायिका शारदा सिन्हा सहित कई दिग्गजों को 'केसरी सम्मान' से नवाजा गया, जानिए अवार्डेड खान सर ने क्या बोला


संवाद 


संगीत के क्षेत्र में बिहार में खास पहचान रखने वाली लोकगायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) को केसरी सम्मान समारोह से नवाजा गया है. इसके साथ ही युवाओं और छात्रों के सबसे ज्यादा लोकप्रिय शिक्षक खान सर (Khan sir) को भी इस सम्मान से सम्मानित किया गया. और वही बता दे कि बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण की जयंती (Birth Anniversary of Shri Krishna Singh) पर इस सम्मान को दिया गया है. इसमें बिहार इंटेलेक्चुअल फॉर्म के बैनर तले केसरी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. प्रोग्राम में महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने शारदा सिन्हा, खान सर सहित चिकित्सा, शिक्षा, समाज सेवा एवं कारोबार जगत में बिहार का नाम रोशन करने वाले विभूतियां को केसरी सम्मान से सम्मानित किया.इस अवसर पर शारदा सिन्हा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बोला कि मुझे बहुत गर्व हुआ कि मुझे सम्मान के लिए बुलाया गया और उन्होंने प्रोग्राम के आयोजक डॉ. निशिकांत कुमार को धन्यवाद दिया. उन्होंने बोला कि कृष्णा बाबू के विचारों से प्रेरित हूं. कृष्णा बाबू का सपना था कि सभी को इकट्ठा करके बिहार को आगे बढ़ाया जाए और हम लोग भी यही चाहते हैं कि बिहार आगे बढ़े. 

पहले और अभी की तुलना की जाए तो बहुत कुछ पहले से कमी आई है, 


लेकिन बहुत कुछ वृद्धि भी हुई है और इसके लिए हम सभी लोग को आगे आना होगा. इस अवसर पर शारदा सिन्हा ने अपने बहुत प्रचलित देवी भजन 'जगदंबा घर में दियरा बार अइलू हे, जगतारण घर में दियरा बार अइलू है' गीत को गाकर लोगों को दशहरा की बधाई दीं. इसे सुनकर लोग भाव विभोर हो गए.वहीं, इस प्रोग्राम में खान सर जब आए तो युवा लोग खान सर के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मचाने लगे, युवा और छात्र खान सर की एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए. शायद फिल्मी स्टार के लिए भी लोग इतने ज्यादा उतावले नहीं होते हैं जितने खान सर की एक झलक पाने के लिए व्याकुल थे. खान सर ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बोला कि महामहिम राजपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का बहुत-बहुत धन्यवाद और प्रोग्राम के आयोजक को भी धन्यवाद, जिन्होंने मुझे बुलाया और मुझे केसरी सम्मान से सम्मानित किया. अब मेरा भी लक्ष्य रहेगा कि हम बिहार को ज्यादा से ज्यादा आगे बढ़ाएं.
वहीं, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के द्वारा शारदा सिन्हा और खान सर के अलावे प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ शांति राय, पद्मश्री डॉ विजय प्रकाश, पद्मश्री सुधा वर्गीज, आईएमए के पूर्व प्रेसीडेंट डॉ अजय कुमार, न्यास समिति के सचिव आचार्य किशोर कुणाल सहित कई दिग्गजों को सम्मनित किया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live