अपराध के खबरें

तेजस्वी यादव के जापान दौरे पर क्या कहे प्रशांत किशोर? लालू-राबड़ी का नाम लेते हुए बोली ये बड़ी बात


संवाद 


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जापान दौरे पर हैं. उनके इस दौरे को लेकर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सोमवार (30 अक्टूबर) को वर्णन जारी करते हुए ताना कसा है. पीके ने बोला कि तेजस्वी जापान जाएं या अंटार्कटिका, उनकी जो अपनी समझ है अगर बिहार के लिए जापान से कुछ लाकर करा पाएं तो बहुत अच्छी बात है. उनकी मां और बाबू जी (लालू-राबड़ी) बिहार में 15 वर्ष शासन में रहे, तब तो कोई न जापान से आया न जर्मनी से. अब अगर वो प्रयत्न कर रहें हैं तो मैं उसका समर्थन कर रहा हूं.प्रशांत किशोर इतने पर ही नहीं रुके. पीके ने तेजस्वी यादव पर ताना कसते हुए आगे बोला कि वो जापान घूमने गए हैं या जापान से बिहार के लिए कुछ लाने, वो तो जब वे जापान से लौटेंगे तो आने वाले महीनों में ही दिखेगा. उनके जापान जाने से बिहार का कुछ फायदा हुआ या फिर इस गरीब जनता के टैक्स के पैसों का मिट्टी पलीद हुआ कि आटा गीला यह पता चलेगा.प्रशांत किशोर ने बोला कि यहां दो लोग शासन चलाते रहे हैं लालू और नीतीश, इनकी राजनीति तो आप जानते ही हैं. 
इनका पूरा फोकस ये है कि समाज को बांटो, सबको गरीब, अनपढ़, मजदूर रखो. सबको समाजवाद-समतामूलक बात करके सामाजिक इंसाफ के नाम पर बेवकूफ बनाकर वोट लेते रहो. 

लालू यादव ने जिन वर्गों को आवाज दी उनको शिक्षा क्यों नहीं दी? 

उनको रोजगार क्यों नहीं दिया? उनको जमीन क्यों नहीं दी? वो इसलिए क्योंकि आवाज देने से वो उनके लिए जिंदगी भर नारा लगाएगा और उनका झंडा लेकर घूमेगा.आगे पीके ने बोला कि अगर उन्हीं वर्गों को उन्होंने शिक्षित कर दिया होता, उन्हीं वर्गों को उन्होंने पूंजी-पैसा देकर रोजगार दे दिया होता, उन्हीं वर्गों को उन्होंने जमीन दे दी होती तो आज वे उनका झंडा लेकर नहीं घूमते. सियासत के तहत पूरे बिहार को अनपढ़-मजदूर बना दिया ताकि आपको अगर 400 रुपये पेंशन भी मिल रहा है तो आपके नेता माई-बाप हैं.और बता दें कि आज के जमाने में 400 रुपये पेंशन पाने वाले लोग भी इस बात पर वोट कर रहे हैं कि सरकार 400 रुपये दे रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live