अपराध के खबरें

भोजपुर में बालू माफिया के बीच वर्चस्व को लेकर खूब चली गोलियां, फायरिंग की वारदात में एक की मृत्यु


संवाद 


भोजपुर जिले के चांदी थाना इलाके के खनगाव घाट पर एक बार फिर बालू माफिया ने फायरिंग की वारदात (Arrah News) की है. बालू खनन को लेकर बालू घाट पर रास्ता बनाने के विवाद में 2 पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें फायरिंग के क्रम में एक की गोली लगने से मृत्यु हो गई. इसके साथ ही 3 अन्य घायल हो गए. वहीं, घटना के बाद आरा के एएसपी चंद्र प्रकाश जख्मियों से पूछताछ करने के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित अस्पताल पहुंचे और सभी जख्मियों से मिलकर पूरी घटना की खबर ली. घटना के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक की पहचान सिकरहटा थाना क्षेत्र सिकरौल गांव निवासी मनोज सिंह के पुत्र हर्षित सिंह के रूप में हुई है. जबकि, 2 जख्मी खनगांव निवासी सुनील कुमार और उदवंतनगर के बेलाउर निवासी प्रकाश चौधरी का उपचार आरा के निजी अस्पताल में चल रहा है. जबकि तीसरे जख्मी चांदी थाना के खनगांव निवासी धनराज राय के 55 वर्षीय पुत्र बिहारी यादव का उपचार आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. 

वहीं, जख्मी बिहारी यादव ने बताया कि वे सोन नदी किनारे गया था.

 वहां पर साइड को लेकर दो गुटों के लोगों के बीच झगड़ा हो रहा था कि अचानक गोलीबारी प्रारंभ हो गई, जिसमें एक गोली उसे लग गई. वह भीड़ में झगड़ा देखने के लिए गया हुआ था. 
आरा के एएसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि घटना आज दिन के लगभग बारह और साढ़े बारह के बीच की है. चांदी थाना क्षेत्र अंतर्गत खनगांव पर गोलीबारी हुई है. ऐसा प्रतीत होता है कि पूरा मामला अवैध खनन से जुड़ा हुआ है. इस घटना में जिनका भी नाम आ रहा है उनके खिलाफ छापेमारी की जा रही है. इस घटना में जिसकी भी संलिप्तता पाई जाएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एक की मृत्यु हो गई है जबकि तीन अन्य घायल है. जख्मियों में अभी कोई भी क्रिटिकल कंडीशन में नहीं है. प्रारंभिक दौर में कुछ लोगों का नाम आया है. अभी उनका नाम बताना उचित नहीं होगा. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live