अपराध के खबरें

बाहरी को नौकरी देकर JDU कर रही दूसरे राज्यों में विस्तार? जीतन राम मांझी कहे- 'फूलपुर की लालच के लिए...'


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 2024 में किस सीट से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) लड़ेंगे यह तो समय बताएगा लेकिन उनके कई जगह से मिल रहे ऑफर पर सियासत प्रारंभ हो गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने नीतीश कुमार पर आक्रमण बोला है. सोमवार (30 अक्टूबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम मांझी ने निशाना साधा है.जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा, "उत्तर प्रदेश के जेडीयू नेताओं की नीतीश जी से मुलाकात और संगठन विस्तार की बात ने साबित कर दिया कि शिक्षक नियुक्ति रिजल्ट में अन्य राज्यों के लोगों के चयन के बहाने जेडीयू उन राज्यों में अपना विस्तार चाहती है. "फूलपुर" की लालच के लिए बिहारियों के भविष्य के साथ सौदा करना दुर्भाग्यपूर्ण है."बता दें कि बिहार में बीपीएससी की तरफ से शिक्षकों की भर्ती होने जा रही है. हाल ही में परिणाम आया है. यूपी से भी अभ्यर्थियों का चयन हुआ है. 

जीतन राम मांझी इस भर्ती को लेकर निरंतर इल्जाम लगा रहे हैं कि घोटाला हुआ है.

 उन्होंने शिक्षक नियुक्ति घोटाले में "जॉब फॉर मनी" को लेकर बीपीएससी एवं मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है. बोला कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा छात्रों-युवाओं के साथ है.गौरतलब हो कि बीते शनिवार (28 अक्टूबर) को उत्तर प्रदेश से जेडीयू के करीब 70 से 75 कार्यकर्ता कई लोकसभा क्षेत्र से पटना आए थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत की थी. बाहर निकलने के बाद जेडीयू के उत्तर प्रदेश संयोजक सत्येंद्र पटेल ने बताया था कि नीतीश कुमार को निमंत्रण दिया गया है कि वे उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ें.
नीतीश कुमार ने दिसंबर में उत्तर प्रदेश में आने का भी आश्वासन भी दिया है. जब उनसे पूछा गया था कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने बताया था कि फूलपुर मिर्जापुर, कानपुर, अंबेडकर नगर सहित 10 सीटें हैं जहां जेडीयू की स्थिति काफी ज्यादा मजबूत है. सत्येंद्र पटेल ने यह भी बोला था कि नीतीश कुमार कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे तो वह सभी सीटों पर भारी मतों से चुनाव जीत सकते हैं. वैसे उत्तर प्रदेश की 24 सीटों पर जेडीयू तैयारी कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live