अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 11 नवम्‍बर 2023 (शनिवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 11/11/2023
दिन:- शनिवार
मास: कार्तिक मास
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- त्रयोदशी तिथि दि 01:23 तक।            
उपरांत:- चतुर्दशी तिथि आरम्भ
नक्षत्र:- चित्रा रा 02:18 तक
उपरांत:- स्वाति नक्षत्र आरम्भ
योग:- प्रीति द 29 प 07  
करण:- वाणिज् द 17 प 01
चन्द्रमा राशि :- तुला राशि मे आहोरात्र।    
सूर्योदय:- 06:35
सूर्यास्त:- 05:25
दिन का राहु काल - प्रा 06:36 से 07:57 तक,उपरांत दि 01:21 से 02:42 तक,उपरांत संध्या 04:03 से 05:24 तक।

आज - प्रदोष चतुर्दशी व्रत,यम दीपदान,हनुमान जयंती,

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि
आज आपका रुझान अध्यात्म की ओर रहेगा। साथ ही घर पर कोई धार्मिक कार्यक्रम करने का मन। लोगों को आकर्षित करने के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा बदलाव लाने की आवश्यकता है। घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा। छात्रों के लिए दिन सफलता वाला रहेगा। फ़ोन पर किसी भी तरह की अच्छी खबर सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें। टैलेंट में शामिल होगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

वृषभ राशि
आज पूरा दिन भाग्य आपका साथ देगा। सभी कार्य से पूरे हो जायेंगे। मन में किसी बात को लेकर उलझी रहेगी लेकिन किसी के साथ बातें साझा करने से सब ठीक हो जाएगा। बिजनेस के लिए नई चॉकलेट। सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए आपको किसी भी समारोह में सम्मानित किया जाएगा। अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव। परिवार के सभी लोगों के बीच सामंजस्य बने रहेंगे। बच्चों का मन पढ़ाई से हट सकता है।

मिथुन राशि
आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। सोशल मीडिया पर आपके नए दोस्त। घरेलू उत्पाद के साथ घरेलू कीटनाशक का प्लास्टर। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के लिए किसी बड़े ग्रुप से डील करना सफल होगा। कोई नई ज़मीन ख़रीदारी करना चाहता है तो दिन शुभ है। दोस्तों के साथ घर पर पार्टी मनाएंगे जिसमें खूब एन्जॉय करेंगे। स्वास्थ्य के आशीर्वाद से दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशि
आज का दिन ठीक-ठीक रहेगा। राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे जिससे लोग आपकी महिमा करेंगे। ज्यादा यात्रा करने की वजह से थकान महसूस होगी। पेंटिंग करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, कला की महिमा होगी। इंजीनियरिंग के छात्रों को कोई अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिले। बच्चों की ज़रूरत का सामान खरीदेंगे जिससे वो आपसे खुश होंगे। दम्पत्य जीवन में मधुर स्तोत्र। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहना है।

सिंह राशि
आज आप धार्मिक कार्यों में भागीदार बने रहेंगे। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। किसी भी कार्य को पूरा करने के लिए परिवार वालों से राय ले सकते हैं। घर में खुशनुमा राक्षस बने रहेंगे। लवमेट के साथ कहीं घूमने जाना जिससे विभिन्न स्थानों में प्रवेश मिलेगा। व्यापार में दोहरी वृद्धि के योग बने हुए हैं। पिता से कोई अच्छा सरप्राइज नहीं मिलेगा। परिवार के साथ डिनर का आनंद लें। युवाओं के नए रास्ते खुलेंगे।

कन्या राशि
आज आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। शानदार ऊर्जा के साथ आप कोई काम करें तो कम समय में पूरा हो जाएगा। आपकी बड़ी ताकतों को ऑर्केस्ट्रा में दिन को बेहतर बनाने में भी मदद मिलेगी। दोस्ती के जीवन में बदलाव आने से खुशी का महोत्वपूर्ण माहौल। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या का जल्द ही समाधान होगा। आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी अनमोल होंगे। समाज में आपका मान-सम्मान स्थापित है। लोगों को अपनी बातों से सहमत करने में सफल होंगे।

तुला राशि
आज का दिन खुशियाँ भरा रहेगा। किसी भी बड़ी कंपनी से आपके साथ काम करने का प्रस्ताव आ गया। छात्रों के लिए बेहतरीन जीवन का दिन। थोड़ी और मेहनत करने से सफलता जल्द ही कदम उठाएगी। नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें आपके लिए बढ़िया रहेगा। नौकरी में प्रमोशन से आकर्षक होंगे। कार्यस्थल में मित्रता का सहयोग रहेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है। दोस्तों से किसी भी रिकार्ड वाले कार्य को पूरा करने में मदद मिलेगी। नए बिजनेस में पैसा कमाने से दोगुना धनलाभ हो सकता है। भूमि-जायदाद से संबंधित समस्या का समाधान निकलेगा। व्यापार में अच्छा महोत्सव की वजह से सबसे आकर्षक साझेदारी हो रही है। ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए पिछली कंपनी का अनुभव आपका काम आएगा। मौसम की सेहत से सेहत में छोटी-मोटी उदासी - बना रहेगा रहेगा।

धनु राशि
आज शास्त्र के अनुसार नौकरी में बदलाव करने का मन। उद्यमियों के लिए रोजगार के अच्छे अवसर सामने आएं। दिनचर्या में साकार अनूठे परिवर्तन होंगे तो निश्चित रूप से आपके रूप-रंग को आकर्षित किया जाएगा। आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को पुराने ऋण आज वापस मिलेंगे। किसी भी नए प्रोजेक्ट पर निवेश के लिए धन जमा कर सकते हैं। मेडिटेशन करने से तनाव से मुक्ति मिलेगी जिससे आपको अच्छा महसूस होगा।

मकर राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में किसी भी बात को लेकर बॉस से आपको डेट पड़ सकती है। ज्यादा गुस्सा करने से आपका काम खत्म हो सकता है। बेहतर होगा कि किसी भी बात पर गुस्सा करने से बचें। संपत्ति में निवेश के लिए दिन शुभ है। सामाजिक कार्यकर्ताओं को लेकर आपके आस-पास के लोग आपकी सराहना करेंगे। लवमेट के साथ-साथ समय-समय पर प्लास्टिक का उपयोग करने से लाभ और मजबूती मिलती है।

कुम्भ राशि
आज का दिन अनुकूल रहेगा। नए दोस्त बनाने से पहले उनके बारे में पूरी जानकारी कर लें दोस्ती का हाथ। पानी का सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इस राशि के अविवाहित लोगों की शादी के लिए अच्छा बदलाव आएगा। फर्नीचर का सामान खरीदना चाहते हैं तो आपका दिन शुभ है। किसी और पर भरोसा न करें। बिजनेस में सोच-समझकर ही करें। साथ ही नई गाइडलाइन को लागू करने से लाभ होगा। संत के प्रति विश्वास झील।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। माता-पिता का आर्शीवाद आपको मंजिल तक नामांकन में मदद करेगा। लोगों की राय आपके लिए क्रांति साबित होगी। आर्थिक पक्ष पहले से काफी शानदार जिंदगी। आदिवासियों के लिए सामान्य जीवन का दिन। इस राशि के लोगों का दिन बना रहेगा। व्यावसायिक उद्यमों में आपकी बेरोजगार बेरोजगार। इस राशि वालों के लिए दिन सबसे अच्छा है। किसी भी नए कोर्स को जॉइन करने के लिए सबसे अच्छा दिन है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live