अपराध के खबरें

गोपालगंज में एनएच-27 पर खड़े ट्रक में टेम्पो ने मारी टक्कर, 2 महिलाओं की हुई मृत्यु, एक की स्थिति गंभीर


संवाद 


बिहार के गोपालगंज में एनएच-27 पर बुधवार को बड़ा दुर्घटना हो गया. यात्रियों से भरी टेम्पो ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में टेम्पो पर सवार दो महिलाओं की मृत्यु (Gopalganj News) हो गई, जबकि एक अधेड़ यात्री की स्थिति गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना के बाद टेम्पो चालक फरार हो गया. घटना नगर थाने के बंजारी मोड़ के पास की है. मृतकों की पहचान महम्मदपुर थाने के बसंत छपरा गांव निवासी मंजय बैठा की 30 वर्षीय पत्नी चिंटू देवी और उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी फिरोज आलम की 55 वर्षीय पत्नी शायदा खातुन के रूप में हुई है. 
एनएच-27 पर बालू और गिट्टी लोडेड ट्रकों की अवैध पार्किंग और टेम्पो चालक की लापरवाही से दुर्घटना होने की बात सामने आई है. दुर्घटना के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. जख्मियों को अस्पताल में पहुंचाने के बाद जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई. पुलिस के अनुसार टेम्पो में सवार 8 से 10 यात्री सासामुसा की तरफ जा रहे थे. 

बंजारी मोड़ से टेम्पो जैसे ही आगे बढ़ी कि एनएच-27 पर पहले से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. 

मौके पर ही चिंटू देवी नाम की एक महिला की मृत्यु हो गई. वहीं, उपचार के क्रम में सदर अस्पताल में शायदा खातुन नाम की महिला की मृत्यु हो गई. गंभीर रूप से घायल यात्री कुचायकोट थाना क्षेत्र के हाता मठिया गांव निवासी 45 वर्षीय दिलीप मांझी को बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिवार वालों को सौंप दिया. पुलिस इस मामले में टेम्पो चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं, दुर्घटना में जान गंवानेवाली चिंटू देवी अपने ससुराल से मायके छठ पूजा के लिए जा रही थी. महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बसंत छपरा से मायके कुचायकोट थाने के दऊदा विशुनपुर छठ पूजा की सामान लेकर जा रही थी. इस वारदात के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live