अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 27 नवम्‍बर 2023 (सोमवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 27/11/2023
दिन:- सोमवार
मास: कार्तिक
पक्ष:- शुक्ल
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- पूर्णिमा तिथि दि 02:29 तक।              
उपरांत:- प्रतिपदा तिथि आरम्भ
नक्षत्र:- कृतिका दि 02:04 तक
उपरांत:- रोहिणी
योग:- शिव द 45 प 23  
करण:- बव द 19 प 23
चन्द्रमा राशि :- वृष राशि मे आहोरात्र।     
सूर्योदय:- 06:44
सूर्यास्त:- 05:16
दिन का राहु काल :- दि 08:03 से दि 09:22 तक,उपरांत दि 02:38 से दि 03:57 तक

आज - कार्तिक पूर्णिमा स्नान दान,गृहआरम्भ- बिवाह- द्विरागमन रोहिण्यां दि 02:04 उपरि ।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष-
 कारोबार में चल रहे तनाव व आर्थिक मंदी से परेशान रहेंगे। कर्ज संबंधित प्रक्रिया को पूरा करने में लगे रहेंगे। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें। रुका पैसा अचानक ही प्राप्त होगा।

वृषभ- 
आज का दिन परिवार के लिए महत्त्वपूर्ण है। आपकी बुद्धिमानी से सम्मान मिलेगा तथा व्यापार में उन्नति होगी। वाहन सावधानी से चलाएं। संतान के विवाह की चिंता रहेगी।

मिथुन-
 अपने दिल की बात कहने का अवसर मिलेगा। माता पिता के साथ किसी जरूरी मुद्दों पर चर्चा होगी। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। राजकार्य अथवा शासन सत्ता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। काम के प्रति आलस्य न करें।

कर्क-
 समय पर काम करना सीखें। व्यापार बदलने का मन होगा। अपने काम पर ध्यान दें। यात्रा हो सकती है। आर्थिक प्रयासों में सफलता मिलने के योग हैं। व्यापार में नए प्रस्ताव समृद्धि के संकेत देंगे।

सिंह-
 आर्थिक तनाव के कारण समाज में आप का अपयश होगा। कार्यक्षमता में कमी आएगी। व्यापार में उधारी अधिक होने से परेशानी बढ़ सकती है। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें।

कन्या- 
प्रयास करने से परिवार में सुख-शांति रहेगी। व्यापार में नई योजनाएं बनेंगी। खान-पान में सावधानी रखें। जवाबदारी के कार्य सफलता के साथ पूरे होंगे।

तुला-
 नौकरी में प्रयास सार्थक होंगे। व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा में लाभ होने के योग बन रहे हैं। ऋण कैसे चुकाया जाए, इस ओर ध्यान देना चाहिए। कानूनी मामले आपके पक्ष में हल होंगे।

वृश्चिक-
 कार्यस्थल पर वाद-विवाद से बचकर रहें। महत्वपूर्ण कार्यों में स्वयं सक्रिय होना आवश्यक है। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

धनु-
 व्यापार में वृद्धि होकर आर्थिक क्षेत्र में सुधार की संभावना है। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। नए कार्यों में सफलता मिलेगी। पुराने रोगों से पीड़ित रहेंगे।

मकर-
 नए व्यापारिक कार्यों को करने से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी। नवीन कार्य रचनाओं को साकार रूप दे सकते हैं।

कुम्भ- 
नौकरीपेशा जातकों के लिए स्थानांतरण या पदोन्नति की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने प्रयासों से प्रगति की ओर अग्रसर हों। वाहन सुख सम्भव है।

मीन-
 आप क्यों व्यर्थ समय गंवा रहे हैं। अपनी जिम्मेदारी से विमुख न हों।सामाजिक कामों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने प्रयासों से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे।

नोट - हाथ से लिखी हुई जन्मकुंडली बनवाने हेतु सम्पर्क कर सकते है।
हाथ से लिखकर जानमकुंडली भारतीय पोस्ट द्वारा आपतक पहुँचाने की सुविधा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live