अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 8 नवम्‍बर 2023 (बुधवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 08/11/2023
दिन:- बुधबार
मास: कार्तिक
पक्ष:-कृष्ण
विक्रम संवत्त:-2080
शक संवत्त:-1945
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
ऋतू:-शरद,
तिथि:- दशमी तिथि दि 08:05 तक।              
उपरांत:- एकादशी तिथि आरम्भ।
नक्षत्र:- पूर्वाफाल्गुनी रा 07:59 तक।
उपरांत:- उत्तराफालगुनी
योग:- एन्द्र द 27 प 51  
करण:- भद्रा द 03 प 51
चन्द्रमा राशि :- सिंह राशि मे रा 02:36 तक।    
सूर्योदय:- 06:33 
सूर्यास्त:- 05:27
दिन का राहु काल - दि 09:18 से 10:40 तक,उपरांत दि 12:02 से 01:23 तक।

आज - शिववास:-अमृतयोग 
:- अग्निवास: दि 08:05 उपरि ।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

 पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार क्या कहता है आज का राशिफल।


आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आप जिस काम को भी पूरा करना चाहते हैं, वो काम पूरा हो जाएगा। आज सोशल मीडिया के जरिए किसी पुराने दोस्त से बात होगी। साथ ही आज आप कुछ घरेलू सामान बाजार भी देखें। अधिकारी वर्ग आपके काम से सहयोगी रहेगा। आपको किसी भी नए आय के स्रोत से धन लाभ मिलेगा। परिवार वालों के साथ आपका रिश्ता बेहतर होगा। लवमेट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है।

वृषभ राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में कोई जरूरी काम पूरा करने के लिए पिछली कंपनी का अनुभव आपका काम आएगा। किसी भी नए व्यवसाय में पैसा कमाने से आपको बचना चाहिए। साथ ही कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें आपके लिए बेहतर जीवन। आपको अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए परामर्श जारी रखना चाहिए। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे।

मिथुन राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आपको कुछ जरूरी जानकारी में दोस्तों की मदद मिलेगी। साथ ही कई दिनों से अटका हुआ पैसा आपको वापस मिलेगा। दोस्तों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का माहौल बना रहे। दाम्पत्य संबंध मधुरता से परिपूर्णता रहेगी। किसी काम को लेकर आपकी उलझनें कम होंगी। दम्पत्य जीवन में खुशियाँ बनी रहेंगी।

कर्क राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। ऑफिस में आपके काम की शोभा होगी। आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ा हुआ रहेगा। परिवार में सबके साथ बेहतरीन ताल-मेल स्थापित होंगे। आपकी बेरोजगार बेरोजगारों में रिसर्च के कार्य। किसी भी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले दोस्तों से सलाह लेकर मजाक बनाए रखें। चॉकलेट के साथ धार्मिक कार्य में मन लगेगा। आपके बच्चे आपकी बातें अच्छे से समझेंगे। आपको बहुत गर्व होगा।

सिंह राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। परिवार कार्य को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। कोई सहपाठी आपसे अपनी बात साझा करना चाहेगा। आज आपको नियोक्ता मदद लेकर जाना चाहिए। आगे आपको भी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप अपने कठिन विषय पर मशीनरी से सहयोग लें। आपको अपने स्वचालित को नियंत्रण में रखना चाहिए।

कन्या राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। कोई खास काम होने से आपको खुशी मिलेगी। शाम तक आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर का उदास खुशियों से भर जाएगा। समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से आकर्षित होंगे। आज आप ताजगी से अलग रहें। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। साथ ही आपकी बातों से कुछ लोग प्रभावित भी होंगे। सोचे काम की गति मजबूत होगी। आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे।

तुला राशि
आज आपकी किस्मत के सितारे बुलंद होंगे। कार्य में आपको सफलता मिलेगी। आपका दमपट जीवन खुशहाल बना रहेगा। अगर आप किसी धार्मिक संस्थान से जुड़े हैं तो आपको फायदा होगा। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए उपयुक्त है। आज आप किसी नए काम की शुरुआत करने का मन बनाएंगे। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। आपको पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी। सभी सूचीबद्ध काम आज पूरे होंगे।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज बेस्ट फ्रेंड से फोन पर आपकी लंबी बातचीत होगी। इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई अच्छी खबर पता स्रोत। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी बेहतर रहेगा। आपको माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आपका जीवन आगे बढ़ने में सक्षम होगा। कई दिनों से ऑफिस का पेंडिंग पेड काम आज पूरा हो जाएगा। इस राशि के जानकार को आज कुछ नया सीखने को मिलेगा।

धनु राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपका मन सामाजिक कार्यकर्ताओं की तरफ रहेगा। साथ ही पड़ोसियों के बीच आपके किसी पुराने कार्य को लेकर अनमोल होगी। आर्थिक लाभ के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। आप किसी नए काम के लिए आर्टिकल भी पढ़ेंगे। कुछ नए कॉन्टेक्ट्स आपकी सूची में शामिल होंगे। ऑटोमोबाइल व्हील्स समय आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। छात्रों को सफलता पाने का अवसर मिलता है।

मकर राशि
आज आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। आप किसी भी काम के लिए नई योजना बनाएँगे। आपकी आय के संसाधनों में वृद्धि होगी। प्राइवेट नौकरी करने वालों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा। छात्र अपने दोस्तों के साथ किसी भी विषय पर चर्चा करेंगे। आज किसी तरह के वैकल्पिक के रूप में जांच से आपको बचना चाहिए। साथ ही अपने जादुई जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको सिद्धांतों से भी बचना चाहिए।

कुंभ राशि
आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आप किसी भी काम के लिए बेस्ट परफॉर्मेन्स के लिए कुछ नया देंगे। पर्यटकों के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा। किसी भी काम के होने पर आपको ख़ुशी होगी। साथ ही हर कोई आपकी बातों का ध्यान से सुनेगा। आपके काम में वरिष्ठों का पूरा-पूरा योगदान बना रहे। व्यापार में अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे।

मीन राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। धार्मिक कार्य में मन लगता है। आपकी कोई पूरी चाहत हो। कुछ लोगों से आपको शुभ काम में मदद भी मिलेगी। रिश्ते में विश्वास बना रहेगा। बिजनेस से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। अधिकारियों से मिले प्रोत्साहन आपके उत्साह को बढ़ाए वादे। आज आपके संत को कोई बड़ी सफलता नहीं मिलेगी। लेखक के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। धन लाभ के भी अवसर प्राप्त होंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live