अपराध के खबरें

नीतीश के मंत्री का BJP पर आक्रमण, राम मंदिर, चंदन-टीका और रुद्राक्ष का नाम लेते हुए पूछे ये प्रश्न


संवाद 


नीतीश सरकार (Nitish Government) के मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) एक दिवसीय दौरे पर शनिवार (4 नवंबर) को बक्सर आए. 26 नवंबर को होने वाले भीम संसद प्रोग्राम को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से भेंट की. यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और बीजेपी पर खूब जमकर निशाना साधा. बोला कि क्या राम मंदिर, टीका-चंदन और रुद्राक्ष से उन गरीब के बच्चों का पेट भरेगा जो सूअर के बच्चों और बकरी के बच्चों के साथ सोते हैं?अशोक चौधरी ने बोला कि अगर रामलला के मंदिर के साथ पूरे देश में महंगाई को नियंत्रित करने की योजना को लेकर कोई एलान या फिर बेरोजगारी दूर करने को लेकर रोजगार सृजन की योजना की घोषणा होती तो देश की जनता को भी लगता कि मेरे लिए भी कुछ काम हो रहा है. 

हम लोग 2020 में जिन चुनावी एजेंडा को लेकर जनता के बीच गए थे 

उन्हें हम पूरा कर रहे हैं जिसका परिणाम सामने है.जेडीयू मंत्री ने बोला कि नीतीश कुमार ने 15 अगस्त को 10 लाख नौकरियां और 10 लाख रोजगार देने की बात बोली थी जिसे पूरा भी किया जाने लगा है. अभी हमने 1 लाख 20 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की है. अगले 2 महीने के अंदर ही सवा लाख नौकरियां देने की घोषणा की जा चुकी है. बहुत जल्द इसे पूरा कर लिया जाएगा.
अशोक चौधरी ने बोला कि बीजेपी के लोग या फिर अन्य राजनीतिक दलों के लोगों द्वारा क्या टिप्पणी की जा रही है उससे हमें मतलब नहीं है. बीजेपी के लोग तो सिर्फ दो मुद्दों को लेकर जनता के बीच गए थे. पहला मुद्दा बेरोजगारी और दूसरा महंगाई, लेकिन इन दोनों मुद्दों पर क्या चल रहा है ये सामने है. जब 500 रुपये का गैस सिलेंडर था तब लोग सिर पर लेकर नाचते थे और आज 1100 होने के बाद भी चुप हैं. अरहर दाल जब 65 रुपये किलो था तब इन्हें महंगाई नजर आती थी मगर आज 180 रुपये पर भी खामोशी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live