अपराध के खबरें

नवादा में पिता-पुत्र की तालाब में डूबने से हुई मृत्यु, मृतक की पत्नी ने बताया- मिर्गी के दौरे पड़ने से पति पानी में गिर गए


संवाद 


जिले के रजौली थाना इलाके के मुरहेना गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से पिता-पुत्र की मृत्यु (Nawada News) हो गई. मृत्यु के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा गया. मृतक की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव निवासी 40 वर्षीय सर्जन राजवंशी और उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी संपड़िया ने बताया कि सर्जन राजवंशी अपने बाल बच्चों के साथ मुरहेना गांव में रहकर तालाब की रखवाली करता था. आज सर्जन राजवंशी अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र को गोद में लेकर तालाब के किनारे बैठा हुआ था, तभी एकाएक उसे मिर्गी आ गई और दोनों पिता-पुत्र तालाब में जा गिरे आसपास रहे लोगों ने शोर मचाया. जब तक दोनों पिता-पुत्र को तालाब से निकाला गया, तब तक दोनों की मृत्यु हो चुकी थी.

पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

मृतक की पत्नी संपड़िया देवी ने बताया कि पति को मिर्गी की बीमारी थी. जिसका उपचार चल रहा था. पूरा परिवार मुरहेना गांव में रहकर मछली पालन कर रहे विजय कुमार के तालाब की रखवाली कर रहा था. मृतक अपने पीछे पत्नी के साथ 10 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार, 7 वर्षीय पुत्र अनुश कुमार और 5 वर्षीय पुत्री मेघा कुमारी को छोड़ गया है. घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बोला कि तालाब में डूबने से दो लोगों की मृत्यु हुई है. शव को पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. पूरे मामला की जांच-पड़ताल की जा रही है. मछली पालन कर रहे विजय कुमार के द्वारा सहायता की गई और अपनी ही गाड़ी में लेकर आनन-फनन अस्पताल में लेकर दोनों को पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद पूरे परिवार में तहलका मच गया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live