अपराध के खबरें

आरा में दवा व्यवसायी की गला रेतकर कत्ल, फोन कर किसी ने बुलाया था, उप स्वास्थ्य केंद्र के पास फेंका लाश


संवाद 


चांदी थाना क्षेत्र के चांदी बाजार में शनिवार (04 नवंबर) की सुबह एक दवा दुकानदार की गला रेतकर कत्ल कर दी गई. व्यवसायी को किसी ने सुबह में फोन कर दवा लेने के लिए बुलाया था. मृतक की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर गांव निवासी 38 वर्षीय टुन्नू सिंह के रूप में की गई है. इस घटना के बाद आक्रोशित गांव वालों ने सकड्डी-नासरीगंज हाईवे को जाम कर दिया.
घटना की जानकारी पर चांदी थानाध्यक्ष सौरभ कुमार, संदेश थानाध्यक्ष अवधेश कुमार एवं कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर आए. लोगों को समझाया. दवा व्यवसायी की कत्ल क्यों की गई है इसकी वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिस कई एंगल से कत्ल की छानबीन में जुट गई है. घटनास्थल पर एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाया गई है.मृतक टुन्नू सिंह के चचेरे भाई कमलेश राम ने बताया कि सुबह साढ़े पांच से छह बजे के लगभग फोन आया था.

 टुन्नू सिंह को किसी ने दवा दुकान पर बुलाया था. 

वह घर से पैदल ही दवा दुकान पर चला गया. दुकान पर आने के बाद जैसे ही उसने अपनी दुकान का आधा शटर उठाया तभी धारदार हथियार से पीछे से उसकी गला रेतकर कत्ल कर दी गई. उसके शव को दुकान से कुछ दूरी पर उप स्वास्थ्य केंद्र की गेट पर लाकर रख दिया गया. कमलेश ने दुश्मनी एवं विवाद की बातों से मना किया है.भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि स्थानीय थाने की पुलिस को जानकारी मिली थी कि चांदी बाजार में एक मेडिकल है जो तेज नारायण सिंह उर्फ टुन्नू का है. किसी अज्ञात दोषी ने मारपीट करते हुए धारदार हथियार से गला रेत कर कत्ल कर दी है. घटना की जांच-पड़ताल के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है. एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम बुलाई गई है. प्राथमिक सूचना के अनुकूल किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर मेडिकल पर कुछ सामान लेने के लिए बुलाया था. इसी बहाने कत्ल कर दी गई. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live