अपराध के खबरें

लोहिया पथ चक्र के तीसरे भाग का लोकार्पण करने आए थे सीएम नीतीश, सुरक्षा में चूक! प्रशासन में मचा तहलका


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शुक्रवार को लोहिया पथ चक्र के तीसरे भाग का लोकार्पण किया. लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रोड का जायजा भी लिया, लेकिन इसी बीच एक बाहरी व्यक्ति सीएम तक पहुंच गया और नारेबाजी करने लगा. सीएम नीतीश जब रोड का जायजा ले रहे थे तो पत्रकारों को भी वहां तक नहीं जाने दिया गया, लेकिन एक बाहरी व्यक्ति सीएम के पास पहुंच गया. व्यक्ति को देख तुरंत कोतवाली थाना की पुलिस ने उसको पकड़ा और पकड़ कर ले गई. 
मिली सूचना के अनुकूल व्यक्ति सीएम नीतीश कुमार से नौकरी देने की मांग करने लगा. हाथों में पोस्टर लिए युवक ने बार-बार बोलना शुरू कर दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के बिहार भवन में बिहार के युवाओं को रोजगार दो. 

उसकी बातों को सुनकर नीतीश कुमार एकाएक से पलटे. 

वहीं सीएम नीतीश के साथ उपस्थित अधिकारियों ने युवक के हाथों से कागज छीन लिया. इस बीच, कोतवाली थाने की पुलिस ने व्यक्ति को अपने कब्जे में लिया और उसे थाने लेकर चली गई.बता दें कि सीएम नीतीश की हिफाजत में ये पहली बार चूक नहीं हुई है. इससे पहले भी कई बार सीएम की सुरक्षा में चूक हुई है. बाहरी युवक कौन था? फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है. वहीं, कोतवाली थाने की पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लिया और उसे थाने लाया गया है. व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है. सीएम नीतीश कुमार की हिफाजत में चूक के इस मामले ने अधिकारियों और पुलिस वालों के होश उड़ा दिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live