अपराध के खबरें

तेजस्वी यादव को फिर हुआ ED और इनकम टैक्स के छापा का एहसास! BJP को लेकर बोल दी ये बड़ी बात


संवाद 



बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जापान दौरे से दिल्ली लौटने के बाद गुरुवार (02 अक्टूबर) की सुबह पटना आए. पटना एयरपोर्ट पर आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने बोला कि जापान की यात्रा कामयाब रही. पटना के गांधी मैदान में नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे जाने पर बोला कि आज का दिन एतिहासिक है. तेजस्वी ने बोला कि हम लोग यहां नौकरी देंगे और वे लोग (BJP) फिर से ईडी और इनकम टैक्स का छापा मरवाएंगे.तेजस्वी यादव ने बोला कि महागठबंधन की सरकार ने जो बोला था उसको हम लोगों ने मिलकर पूरा किया है. ये तो शुरुआत है. ये सिलसिला रुकेगा नहीं. इस प्रश्न पर कि बीजेपी बोल रही पैसे लेकर नौकरी दी जा रही है. 

ताना कसते हुए डिप्टी सीएम ने बोला कि उन पर भगवान का आशीर्वाद रहे. 

बीजेपी के लोग जो हैं उनको पता होना चाहिए कि 2 महीने के भीतर लोगों को नौकरियां मिलीं. विज्ञापन निकला, परीक्षा हुई, परिणाम आया, ये प्रक्रिया काफी तेजी से हुई.उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आक्रमण करते हुए बोला कि एक विभाग जो एक दिन में लाखों नियुक्ति पत्र बांट रहा है तो परेशानी तो होगी ही. बीजेपी के लोग परेशान हैं. घबराए हुए हैं. ये सिलसिला चलता रहेगा. हम लोग जो बोलते हैं वो करते हैं. वो लोग (बीजेपी) जो बोलते हैं वो चुनाव तक ही सीमित रहता है. बीजेपी के लोग 18 वर्ष सरकार में रहे. केंद्र में सरकार रही. डबल इंजन की सरकार में क्यों नहीं हजारों में भी नौकरी दी.
बिहार में शिक्षक नियुक्ति को लेकर क्रेडिट वाले प्रश्न पर उन्होंने बोला कि ऐसी कोई बात नहीं है. महागठबंधन की सरकार इसलिए बनी है कि हम लोग नौकरी दें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देते हैं कि उनके नेतृत्व में बिहार में एक विभाग ने इतनी नौकरी दी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live