अपराध के खबरें

बांका में 9वीं के छात्र की गोली मारकर कत्ल, चार लोग जख्मी, गाड़ी लगाने को लेकर हुआ था विवाद


संवाद 


बौंसी प्रखंड के बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव में शुक्रवार (08 दिसंबर) की शाम एक छात्र की गोली मारकर कत्ल कर दी गई. गोलीबारी की घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. मृतक छात्र की पहचान झालर गांव निवासी भूपेंद्र यादव के पुत्र अरुण यादव (14 वर्ष) के रूप में हुई है. वह उच्च विद्यालय में कक्षा 9वीं का छात्र था.गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बौंसी स्थित रेफरल अस्पताल पहुंचाया. एक वाहन, आधा दर्जन कारतूस और हथियार को भी जब्त किया. एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है. इधर रेफरल अस्पताल बौंसी में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. कुमारी अर्चना ने घायल कुलदीप राय (45 वर्ष) की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं मृतक अरुण की मां तारा देवी (40 वर्ष), पड़ोसी इंदु देवी (30 वर्ष) और कुलदीप राय की पुत्री श्रद्धा कुमारी (7 वर्ष) का रेफरल अस्पताल में उपचार चल रहा है.मृतक अरुण के बड़े पिता कार्तिक यादव ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह सड़क पर वाहन लगाने को लेकर अरुण के भाई पंकज से चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव का विवाद हुआ था. इसी विवाद में शाम में पूर्व मुखिया पप्पू यादव अपने भाई हिमांशु, अमर, चाचा समुद्र यादव, कुलदीप यादव और चालक डोमा यादव के साथ काले रंग की स्कॉर्पियो से आया और गाली-गलौज करते हुए गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया. 

इस घटना में उनके भतीजे अरुण की छाती में गोली लगी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई.

 इस गोलीबारी की घटना में 4 अन्य लोग भी जख्मी हो गए.
मृतक के परिवार वालों ने छह से सात राउंड गोली चलने की बात बोली है. जानकारी मिलते ही बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी के नेतृत्व में बौंसी पुलिस अंचल निरीक्षक अमेरिका राम, बौंसी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय और बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. घटना के बाद सभी आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गए हैं.
बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिवार वालों ने अभी तक मामला दर्ज नहीं कराया है. हालांकि घटना में सम्मिलित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live