अपराध के खबरें

'नीतीश कुमार को गोवा का गवर्नर बन जाना चाहिए', पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू के वर्णन से खलबली, जानें क्यों बोला ऐसा?


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर पूर्व मंत्री सह बिजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का बड़ा वर्णन सामने आया है. उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में खलबली पैदा कर दी है. नीरज कमुर बबलू का बोलना है कि सीएम नीतीश कुमार को गोवा का गवर्नर बन जाना चाहिए. तभी उनको शांति मिलेगी. दरअसल, बिहार के सहरसा में रविवार 24 दिसंबर को पूर्व मंत्री सह छातापुर के बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू अपने निजी आवास पर प्रेस वार्ता कर रहे थे. 

इस क्रम में उन्होंने नीतीश कुमार को पर जम कर आक्रमण बोला. 

उन्होंने बोला कि जो हालत इंडिया गठबंधन की बिहार में है, उसकी वजह से नीतीश कुमार प्रेशर में जी रहे हैं. हम समझते हैं कि इसी प्रेशर के कारण से वह अजीब अजीब हरकतें करते हैं और बहकी-बहकी बातें करते हैं. फिर बहते-बहते एक्शन ले लेते हैं. छातापुर विधायक ने आगे बोला, 'मुझे लगता है माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को माननीय प्रधानमंत्री से एक बार बात करनी चाहिए और गोवा के गवर्नर बन जाना चाहिए. उनके लिए बेहतर रहेगा, उन्हें शांति मिलेगी. मुझे लगता है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब शांति वाला काम चाहिए औऱ गोवा जाने से उनकी जिंदगी अच्छी कटेगी. 
नीरज कुमार बबलू का बोलना है कि गोवा जाना नीतीश कुमार के स्वास्थ्य के लिए भी बेहतर रहेगा. इसलिए उन्हें इसको लेकर प्रयास करना चाहिए

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live