अपराध के खबरें

राजधानी पटना में दिनदहाड़े गुंडों ने व्यक्ति की गोली मार कर की कत्ल, कॉल कर किसी ने बुलाया था बाहर


संवाद 


राजधानी पटना के शाहपुर थाना इलाके के ढिबरा गांव में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े रविवार को गोली मारकर कत्ल कर (Patna News) दी गई. कत्ल से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. मृतक की पहचान मसौढ़ी के धनरुहा प्रखंड के रमणी बिगहा निवासी रामानंद सिंह के 55 वर्षीय पुत्र विनय कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.
घटना के विषय में मृतक के भाई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बड़े भाई को किसी ने कॉल कर सड़क पर बुलाया था, जिसके बाद वह बाहर गए हुए थे. कुछ देर में हम लोगों को सूचना मिली कि आपके भाई की गोली मारकर कत्ल कर दी गई है, जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे. सिर में गोली लगी थी. 

उनका मोबाइल पुलिस को दे दी गई है. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष सोनू कुमार अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर आए. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले को लेकर अपर थानाध्यक्ष सोनू कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल की गई है. अभी तक कत्ल का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. आस पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है, जिससे बदमाश की पहचान हो सके. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्याकांड का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live