अपराध के खबरें

सहरसा में रेड के दौरान पुलिस की टीम पर आक्रमण, ओपी प्रभारी और सब इंस्पेक्टर जख्मी


संवाद 


बिहार के सहरसा में शनिवार (09 दिसंबर) की शाम छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर आक्रमण हो गया. इस घटना में ओपी प्रभारी और एक सब इंस्पेक्टर जख्मी हो गए. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को सिर में गंभीर चोट लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार और डीएसपी एजाज हाफिज मनी भी पहुंचे. इसके बाद बैजनाथपुर ओपी प्रभारी और सब इंस्पेक्टर को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के खजूरी गांव की घटना है. जख्मी पुलिसकर्मियों में अरमोद कुमार (बैजनाथपुर ओपी प्रभारी) और अरुण कुमार (सब इंस्पेक्टर) शामिल हैं. बताया जाता है कि ये दोनों दो-तीन अन्य 

पुलिसकर्मियों के साथ बैजनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में छापेमारी करने गए थे. 

एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे जो संदिग्ध हालत में दिख रहे थे उनका पीछा करते हुए पुलिस पहुंची थी. यहां ग्रामीणों ने घेर लिया और पत्थरबाजी करने लगे. इसी में दोनों पुलिसकर्मियों को चोट लगी है.
घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा निजी नर्सिंग होम पहुंचे. उनका हालचाल जाना. दोनों पुलिसकर्मियों को सिर में चोट लगी है लेकिन ये दोनों खतरे से बाहर हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.इस मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बोला कि एक बाइक पर 2 व्यक्ति सवार थे जो संदिग्ध हालत में दिखे थे उनका पीछा करते हुए पुलिस पहुंची थी. दोनों को पकड़ भी लिया गया था, लेकिन ग्रामीणों ने घेर लिया और उसी में धक्का-मुक्की में वो दोनों संदिग्ध निकल गए. हथियार खोने की बात सामने आई थी लेकिन हथियार मिल गया है. यह भी बोला कि गोली चलने की भी बात सामने आई है. जब पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने घेर लिया तो पुलिस ने आत्मरक्षा में एक गोली चलाई. गांव वालों को चिह्नित कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live