अपराध के खबरें

'बता दूं कि मोदी जी का राज है...', कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां से मिले नोटों पर कहा जीतन राम मांझी


संवाद 


झारखंड कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू (Dheeraj Sahu) के ठिकानों पर शुक्रवार (08 दिसंबर) को आयकर विभाग की छापेमारी में 200 करोड़ से अधिक ज्यादा नकद मिले हैं. रुपयों की गड्डी अलमारी में भरकर रखी गई थी. आयकर विभाग ने यह छापेमारी झारखंड और ओडिशा के कई शहरों में की है. इतना नकद मिलने के बाद अब इस पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) की प्रशंसा की है.
जीतन राम मांझी ने शनिवार (09 दिसंबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिना नाम लिए हुए बिहार के महागठबंधन के नेताओं पर आक्रमण किया है. जीतन राम मांझी ने लिखा, "मोदी जी का राज है. झारखंड में तो यह प्रोमो चल रहा है, जल्द ही बिहार में पूरी फिल्म चलेगी."जीतन राम मांझी ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है- "भाई ये कैश तो कुछ नहीं, बिहार में कई ऐसे हैं जिनके पास इससे कई गुणा ज्यादा माल है. 

वैसे भ्रष्ट नेताओं और नौकर शाहों को मैं बता दूं कि यह मोदी राज है. 

यहां गरीबों के घरों से लूटे हुए हर पैसे का हिसाब देना होगा."
इस मामले पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का कार्य किया है. बयान जारी करते हुए शनिवार को बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो गारंटी दे दी है कि जनता से लूटे पैसों का पाई-पाई हिसाब देना पड़ेगा. भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस के लिए यह कोई नई बात नहीं है. कांग्रेस के सांसद धीरज साहू लीकर किंग हैं. बिहार, झारखंड, ओडिशा में शराब का उनका दबदबा चलता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव उनसे मिले हुए हैं. बोला कि यह सारा पैसा 2024 के चुनाव में खपत होने वाला था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live