अपराध के खबरें

बांका में बहनोई ने साले को मारी गोली, मृत्यु के बाद मचा तहलका, हैरान करने वाला है विवाद का कारण


संवाद 


जिले के फुल्लीडुमर थाना इलाके के झाझा गांव में एक बहनोई ने अपने साले को गोली मार दी. घटना बुधवार (13 दिसंबर) देर शाम की है. सिर में गोली लगने से युवक की मृत्यु हो गई. मृतक की पहचान फुल्लीडुमर थाना इलाके के झाझा ग्राम निवासी रामानंद यादव के 25 वर्षीय पुत्र अमित यादव के रूप में की गई है. गोली मारने वाला आरोपित जीजा शंभूगंज थाना इलाके के मझगांय का रहने वाला सूरज यादव है.
अमित यादव ने अपने बहनोई सूरज यादव के नाम से करीब 6 महीने पहले प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से एक बाइक खरीदी थी. किस्त भी वह प्रति माह जमा करता आ रहा था, लेकिन पिछले एक महीने से सूरज यादव बाइक अपने घर ले जाना चाह रहा था. 

इसको लेकर अमित और सूरज में कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी.

बताया गया कि बुधवार की देर संध्या एक बार फिर सूरज झाझा गांव आया और बाइक ले जाने के लिए गाली-गलौज करने लगा. घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर ही गांव के मोड़ के पास सूरज ने अमित के सिर में गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने पर अमित गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा. घटना की जानकारी मिलने पर अमित की मां अपने परिवार वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुत्र को उपचार के लिए अमरपुर रेफरल अस्पताल लाया जहां डॉ. पंकज कुमार ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.मृतक अमित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. युवक की मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलने पर अमरपुर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची. इस संबंध में एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि विवाद में बहनोई ने साले को गोली मारी है. फुल्लीडुमर एवं अमरपुर थाना पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live