अपराध के खबरें

बीजेपी कहा- 'JDU को लालू यादव तोड़ देंगे, तेजस्वी को सीएम बनाएंगे', RJD ने तपाक से लपेटा


संवाद 


बीजेपी के नेताओं की तरफ से बार-बार बयान आ रहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया जाना है. जेडीयू के भीतर घमासान मचा हुआ है. गुरुवार (28 दिसंबर) को नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बड़ा बयान दिया. उन्होंने बोला कि जेडीयू के भीतर क्या कुछ चल रहा यह है यह जेडीयू का अंदरूनी मामला है. राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह हटेंगे इन सब से हम लोगों को मतलब नहीं. लालू यादव जेडीयू को तोड़ देंगे. जेडीयू टूटेगा. लालू अपने बेटे तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाएंगे.विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. यह बात हमारे बड़े नेता कई बार कह चुके हैं. 

शीर्ष नेतृत्व कई बार बोल चुका है. 

नीतीश एनडीए में आने वाले हैं इसको लेकर आलाकमान ने हमलोगों से कोई बातचीत भी नहीं की है, ना इसको लेकर कोई बैठक हुई है. नीतीश एनडीए में आ रहे हैं यह काल्पनिक प्रश्न है.नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि 2020 में जनादेश बीजेपी को मिला था. चोर दरवाजे से बड़े भाई और छोटे भाई ने सरकार बनाई. लालू नीतीश दोनों ठग हैं.
वहीं बीजेपी पर पलटवार करते हुए आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने बोला कि ललन सिंह के लालू-तेजस्वी से अच्छे संबंध हैं तो नीतीश के भी लालू-तेजस्वी से मधुर संबंध हैं. सब साथ व इकट्ठा हैं. तेजस्वी को सीएम बनने की कोई जल्दबाजी नहीं है. ऐसा हम लोग कई बार बोले हैं.नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के दावों पर पलटवार करते हुए बोला कि लालू जेडीयू तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनाएंगे यह सब बेकार की बातें हैं. उन्होंने बोला कि इंडिया गठबंधन इकट्ठा होकर लोकसभा चुनाव लड़ेगा. बिहार में जातीय गणना कराई गई, आरक्षण का दायरा बढ़ा, शिक्षकों की बहाली हो रही है, 4 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा मिलेगा. महागठबंधन सरकार के कामकाज से बीजेपी डरी हुई है. मीडिया में बीजेपी तरह-तरह की अफवाह प्लांट करा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live