अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 25 मई 2024 ( शनिवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

l

दिनांक 🌞:- 25/05/2024
मास :- ज्येष्ठ
पक्ष :- कृष्ण
वार 🌄 :- शनिवार
🛕 विक्रम संवत: - 2081
🌹 शक संवत्त: - 1946
उत्तरायण 
दक्षिण गोल:
🌅ऋतू :- बसंत
काल :- पश्चिम
तिथि :- द्वितीया संध्या 06:40
उपरांत तृतीया
नक्षत्र :- जयिष्ठा दि 11:54
उपरांत मूल
योग :- सिद्धि द 13 प 04
करण :- तैतील द 03 प 56
चन्द्रमा 🌝 :- वृष्चिक दि 11:54
उपरांत धनु
सूर्योदय🌞05:16
सूर्यास्त 🌄06:44

दिन का राहु काल 🌘 :- प्रा 05:15 से 06:57, उपरांत दि 01:42 से 03:23,उपरांत सं 05:04 से 06:45 तक।
👉 आज :- रोहिण्यां रवि दि 08:21।

👉 पंडित पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आपके राशि का आज संभावितफल।

मेष राशि
रिलेशन में दोबारा स्पार्क लाने के लिए एक-दूसरे के करीब आने की कोशिश करनी चाहिए। आपके करियर की बात आती है तो आप ऊर्जा और रचनात्मकता से भरपूर हैं।स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। दिन शुभ माना जा रहा है। आज आपका परिश्रम रंग लाएगा और आप समृद्धि देखेंगे।

वृष राशि
पॉजिटिव साबित हो सकता है। दुनिया को आपके क्रिएटिव विचारों की आवश्यकता है। सफलता के नए रास्ते तलाशना जरूरी है। अगर निवेश की बात आए तो केलकुलेटेड रिस्क लें। इससे आप थोड़ा नर्वस हो सकते हैं। याद रखें, कभी-कभी रिस्क लेना भी जरूरी है।

मिथुन राशि
रोलर कोस्टर राइड जैसा साबित हो सकता है। वित्तीय स्थिति आज पॉजिटिव रहने वाली है। लेकिन पैसे के मामले में होशियार रहना आज बेहद जरूरी है। वाद-विवाद से दूर रहें और अपने पार्टनर को पर्सनल स्पेस दें। आपका शरीर और दिमाग दोनों तालमेल में रहने वाले हैं।

कर्क राशि
धन के मामले में आज आप समृद्ध हैं। अपनी क्षमताओं को समझें। ऑफिस का काम आपके दिन को व्यस्त बना सकता है। हाइड्रेटेड रहना न भूलें। दिन बेहतरीन रहने वाला है। प्रोफेशनल लाइफ में खुद पर फीलिंग्स को हावी न होने दें। इससे आपको पूरी लगन से अपना प्रदर्शन दिखाने में मदद मिलेगी।

सिंह राशि
ब्रह्मांड आपके जुनून को आगे बढ़ाने और आपके नए विचारों को लाइफ में लाने की अड्वाइस दे रहा है। अपने प्रोफेशनल काम को जिम्मेदारी के साथ संभालें। दिन नॉर्मल रहेगा। छोटी-मोटी हेल्थ रिलेटेड प्रॉबलम्स परेशान कर सकती हैं। आर्थिक दृष्टि से अच्छा अवसर आज दरवाजे पर दस्तक दे सकता है।

कन्या राशि
रिस्क लेने से न डरें, क्योंकि लंबे समय में इसका फायदा हो सकता है। धन संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। शांति और सुकून पाने के लिए मेडिटेशन करें। उस व्यक्ति के साथ गहराई से जुड़ने का एक शानदार दिन है, जिसे आप प्यार करते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा।

तुला राशि
कुछ लोगों को राजनीतिक लाभ मिल सकता है। सेल्फ लव पर फोकस करने की जरूरत है। सेहत पर ध्यान देने की आज जरूरत है। भले ही आपकी शादी को काफी समय हो गया हो लेकिन साथ में समय व्यतीत करना जरूरी है। आप एक बड़ा प्रभाव डालना चाहते हैं और दुनिया पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं।

वृश्चिक राशि
आपको सावधानी के साथ डीसीजन लेने चाहिए। थोड़ी हलचल भरी स्थिति रहने वाली है।
अपने रोमांटिक सपनों को एक खूबसूरत हकीकत में बदल सकते हैं। परिवार में कलह से बचने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति बेहतर होने पर म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट करना अच्छा रहेगा। आज सोच-समझकर रिस्क उठाने की जरूरत है।

धनु राशि
फाइनेंशियल दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए अपने पार्टनर से सलह लें। आपका करिश्मा और आकर्षण अलग ही लेवल पर रहने वाला है।
आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण बड़े पैमाने पर फल देगी। भीड से अलग होने से न डरें। सितारे भाग्य चमकाने में मदद करने के लिए संरेखित हो रहे हैं। सेहत पहले से अच्छी होगी।

मकर राशि
आगे बढ़ने और दुनिया को यह दिखाने से न डरें की आप कितने काबिल हैं। दिन शानदार साबित हो सकता है।
नए रास्ते खोजने के लिए आज तैयार हैं। सुख-समृद्धि भरा दिन रहेगा दिन। चाहे आप किसी कमिटेड रिलेशन में हों या अभी भी किसी विशेष व्यक्ति की तलाश कर रहे हों, आज कदम उठाने का सही दिन है।

कुंभ राशि
अपने इंट्यूशन पर भरोसा रखें और चुनौतियों से न घबराएं। हेल्दी रहने के लिए जंक फूड से दूरी बनाएं।कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे।
धन से जुड़े निर्णय लेने के लिए फाइनेंशियल एडवाइजर की मदद ले सकते हैं। पॉजिटिव सोच रखना आपके लिए लाभदायक रहेगा। दिन अपने सपनों की ओर बढ़ने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने का है।

मीन राशि
आपके प्रेम जीवन में जोश और उत्साह का दिन है। सावधान रहें कि उत्साह में अपने खर्च को कंट्रोल से बाहर न जाने दें। आपकी प्राकृतिक आकर्षण और कम्यूनिकेशन की स्किल आज काम आएगी। आप खुद को पॉजिटिव फीलिंग्स से भरा हुआ पाएंगे। नए चैलेंज का सामना करने से न डरें। ज्यादा दिक्कतें नहीं

विशेष :-👉 
ज्योतिष,हस्तलखित जन्मकुंडली,उपनायन,विवाह,वास्तू एवं अन्य किसी भी धार्मिक अनुष्ठानो के लिए सम्पर्क कर सकते है।।
👉 हाथ से लिखी हुयी जन्मकुंडली बनाकर भारतीय डाक द्वारा देश -विदेश कहीं भी आपतक पहुँचाने की सुविधा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live