अपराध के खबरें

गुजरात: राजकोट गेमिंग जोन में लगी आग, 9 लोगों की मौत, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

संवाद 

 गुजरात के राजकोट में टीआरपी (TRP) गेम ज़ोन में भीषण आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई है. आग की घटना से पूरा गेम ज़ोन जलकर खाक हो गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची.

रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी है. वहीं, बच्चों समेत कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. साथ ही राजकोट पुलिस कमिश्नर ने 9 शव मिलने की पुष्टि की है. आग कैसे लगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने कहा, कुछ लोग अभी भी गेमिंग जोन के अंदर फंसे हो सकते हैं. बच्चों समेत कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. आग पर काबू पाने के बाद टीम अंदर जाएगी. इसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. आग पर काबू पाने की कोशिशें अभी भी जारी हैं. फिलहाल, आग कैसे लगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

'मुख्यमंत्री का X अकाउंट पर पोस्ट'

मामले को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि राजकोट में गेम जोन में लगी आग की घटना में नगर निगम और प्रशासन को तत्काल बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए गए हैं. घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था को प्राथमिकता देने का भी निर्देश दिए हैं.

वहीं, मुख्य अग्निशमन अधिकारी आईवी खेर ने बताया कि आग टीआरपी गेम जोन में लगी है. घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौजूद है. आग पर काबू पाया जा रहा है. हमें कोई संदेश नहीं था कि अंदर कितने आदमी थे. बचाव कार्य जारी है. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live