अपराध के खबरें

चुनाव जीत गए तो किस पार्टी में जाएंगे पवन सिंह? abp न्यूज़ के कैमरे पर बोली ये बड़ी बात


संवाद 


काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मंगलवार (28 मई) को एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की. इस क्रम में पवन सिंह ने लोगों से किए अपने किए वादों पर खुलकर बात की. साफ बोला कि वह जो बोलते हैं वह करते हैं. उन्हें बड़बड़ाने की आदत नहीं है. जीतने के बाद किस पार्टी में जाएंगे इस पर पवन सिंह ने बोला कि कुछ चीजें मन में होनी चाहिए और कुछ बातें समय पर छोड़नी चाहिए. ये वक्त तय करेगा. पवन सिंह एबीपी न्यूज़ से काराकाट में बात कर रहे थे.पवन सिंह ने बोला कि उनका चुनावी अभियान बहुत अच्छा चल रहा है. वह यहां (काराकाट) लड़ाई करने नहीं आए हैं. पवन सिंह ने बोला, "चुनावी माहौल है और मुझे हर जगह से आशीर्वाद मिल रहा है. मैं लड़ाई की बात ही नहीं करूंगा. जैसे जनता का आशीर्वाद मिल रहा है वैसे सबका आशीर्वाद मिलेगा."

पवन सिंह ने बीजेपी पर भी निशाना साधा.

 बोला कि जिसका जो कार्य होता है वह करता है. मुझे कोई दुख नहीं है. मेरे साथ जो हुआ है मैं अभी भी उसके लिए धन्यवाद देता हूं. पवन सिंह ने बोला कि सामने से आवाज आ रही है कि मेरे चुनावी प्रोग्राम में 18 से 25 या 30 वर्ष वाले जो युवा हैं वह सेल्फी के लिए पागल हैं. ये वोट नहीं है.इस प्रश्न पर कि बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं कि काराकाट में फिल्म सिटी बनवाएंगे. कैसे करेंगे? इस पर पवन सिंह ने कहा कि मैं जो भी करूंगा वह जनता के बीच में खड़ा रहकर करूंगा. एक नेता नहीं एक बेटा और भाई बनकर रहूंगा. मैं उतना ही बोलता हूं जितना कर सकूं. मेरे में बड़बड़ाने की आदत नहीं है. मेरी पूरी की पूरी कोशिश रहेगी कि काराकाट के अंदर छोटी सी फिल्म सिटी बने. मुझे जीवन में धन उतना ही चाहिए कि मैं खुद खा लूं और जो घर में अतिथि आए उनकी सेवा कर सकूं. इससे ज्यादा धन नहीं चाहिए पागल हो जाऊंगा.पवन सिंह ने बोला कि उन्हें सांसद बनकर पैसा नहीं कमाना है. उन्हें जनता ने दे बहुत दिया है. बोला कि मेरी बातों पर यकीन नहीं है तो मैं लिखकर दे दूंगा कि जीतने के बाद जो सांसद को पैसा मिलता है उससे रोटी नहीं खाऊंगा.
एक प्रश्न पर कि आसनसोल सीट क्यों नहीं? इस पर पवन सिंह ने बोला कि मेरा चुनाव लड़ना 2019 में ही फाइनल था. उस वक्त हमको पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया था. उस वक्त हमको चुनाव नहीं लड़ना था. इस बार पवन के गाने को ही मुद्दा बना लिया गया. भोजपुरी हो या हिंदी या फिर जो भी भाषा हो कौन-कौन है जो बंगाल पर गाना नहीं गाया है? ये कौन सा मुद्दा है? 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live