अपराध के खबरें

भ्रष्टाचारियों को साथ लेकर चलने वाला शरद पवार...', अन्ना हजारे का बड़ा निशाना


संवाद 

 सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को साथ में लेकर चलने वाला शरद पवार है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की आलोचना की है.

शरद पवार ने अन्ना हजारे को लेकर कहा कि ''अन्ना हजारे और पूर्व बीएमसी अधिकारी जीआर खैरनार ने मुझ पर गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन अब इन दोनों के लिए कोई जगह नहीं है. 

अन्ना हजारे ने शरद पवार की आलोचना का जवाब दिया है. अन्ना हजारे ने शरद पवार को जवाब देते हुए कहा कि, शरद पवार 12 साल बाद जागे हैं. आज अचानक शरद पवार की नींद क्यों खुली मुझे पता नहीं? मैं कभी किसी पार्टी को लेकर टिप्पणी नहीं करता हूं. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं रहता है.

अन्ना हजारे ने कहा कि मेरे लिए समाज और देश सबसे पहले हैं. जलगांव का सुरेश जैन, पद्मसिंह पाटिल उसका (शरद पवार) का रिश्तेदार है. पद्मसिंह पाटिल घर चला गया, नवाब मलिक घर चला गया नवाब मलिक पर भ्रष्टाचार का आप होते हुए भी उसे दोबारा मंत्रिमंडल में शरद पवार ने शामिल किया. भ्रष्टाचारी लोगों को साथ में लेकर चलने वाला शरद पवार है? चरित्र है कि नहीं? चरित्र को संभाल के रखना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live