अपराध के खबरें

'लालू जी के गुंडों को ठूस-ठूस कर जेल में बंद करूंगा', पटना में आरजेडी पर खूब जमकर भड़के बीजेपी के सम्राट


संवाद 


पटना में अनुमंडल मुख्यालय से 8 किमी दूर चंढोस हाईस्कूल खेल मैदान में एनडीए उम्मीदवार बीजेपी के रामकृपाल यादव के समर्थन में गुरुवार (23 मई) को एक चुनावी सभा आयोजित की गई. सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव और आरजेडी पर खूब जमकर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि चुनाव बाद आरजेडी के गुंडों पर कार्रवाई होगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बोला कि लालू यादव के गुंडों को ठूस-ठूस के जेल में बंद करूंगा. चुनाव समाप्त होते ही सभी को फुलवारी जेल में बंद करूंगा या तो ये लोग नेपाल भाग जाएंगे. लालू यादव माफिया लोग से घिरे हुए हैं. जितने इनके बालू माफिया, शराब माफिया हैं, सबकी लिस्ट बना रहे हैं. 

चुनाव समाप्त होते ही इन पर एक्शन लिया जाएगा.

 उन्होंने जनता से बोला कि एक दम फिक्र मत किजीए. साथ ही उन्होंने दस साल में एनडीए सरकार में हुए कार्यों को भी गिनाया.वहीं मौके पर उपस्थित पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने बोला कि लालटेन युग से अब हम सभी बिजली युग में आ गए हैं. लालटेन युग को याद कर लोग सहम जाते हैं. एनडीए में सम्मिलित नेता साफ सुथरे हैं. उन्होंने बोला कि देश के सभी भ्रष्टाचारी नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एक जुट हो गए हैं, लेकिन ऐसा होने नहीं जा रहा है.
बता दें कि सारण में पांचवें चरण के मतदान के बाद काफी हिंसा भड़क गई थी. बीजेपी का इल्जाम है कि चुनाव के दिन और बाद में आरजेडी के गुंडों ने गड़बड़ी की. मारपीट की और उसके बाद दूसरे दिन फायरिंग कर माहौल को बिगाड़ा गया. इसी मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आरडेडी के गुंडो पर कार्रवाई करने की बात बोली है.
हालांकि इस मामले में पुलिस की जांच अभी चल रही है. दोनों ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है. चुनाव आयोग के पास भी बीजेपी और आरजेडी दोनों ने शिकायत की है. हिंसा में आरजेडी के तीन कार्यकर्ता को गोली भी लगी है, जिसमें एक की मृत्यु हो गई. इस मामले को लेकर आरजेडी और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर आक्रमणकारी हैं. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live