अपराध के खबरें

शराब पीकर मारपीट मामले में रवीना टंडन पहुंचीं कोर्ट, किया 100 करोड़ की मानहानि का केस

संवाद 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में तब विवादों में फंसती नजर आई थीं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनपर ड्रिंक कर के एक्सीडेंट करने का मामला सामने आया था. एक्ट्रेस पर इस दौरान आरोप लगाया गया था कि वे और उनका ड्राइवर दारू के नशे में थे और उन्होंने बुजुर्ग महिला को टक्कर भी मारी.

शख्स ने आरोप लगाए थे कि रवीना के ड्राइवर ने पहले कार से उसकी मां को टक्कर मारी. इसके बाद रवीना ने भी उसकी मां को मारा. बाद में पुलिस ने रवीना टंडन पर लगे आरोपों को झूठा बताया था. अब एक्ट्रेस खुद एक्शन मोड में हैं और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले शख्स पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

इस केस में रवीना टंडन की वकील सना रईस खान हैं. 12 जून को ही रवीना ने शख्स को नोटिस भी भेज दी है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने एक्स अकाउंट पर भी दे दी है. 

इस मामले पर बात करते हुए रवीना टंडन की वकील ने कहा- ‘कुछ समय पहले रवीना टंडन को झूठे और गलत आरोपों में फंसाने की कोशिश की गई थी. लेकिन सीसीटीवी फुटेज से इसका सच सामने आ गया और उनका आरोप भी वापिस ले लिया गया. इस केस पर एक वयक्ति ने गलत जानकारी दी जो पूरी तरह से गलत है. रवीना टंडन के नाम का इस्तेमाल करते हुए उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई. इस मामले में हम पूरी तरह से रवीना के साथ खड़े हैं और उनके अधिकारों का समर्थन करने को तैयार हैं.’

सीसीटीवी से सामने आई सच्चाई

एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से इस विवाद से जुड़ी रहीं और उन्हें काफी डिस्टर्ब भी होना पड़ा. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा. लेकिन उनका विरोध ज्यादा दिन तक नहीं चल सका. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मामले को रिव्यू किया और पाया कि रवीना को झूठे केस में फंसाने की कोशिश की गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live