अपराध के खबरें

सुपौल में हाइवा में कार ने मारी टक्कर, 2 युवकों की मृत्यु, दो की स्थिति गंभीर


संवाद 


सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लालपट्टी में एक कार ने खड़े हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी. घटना एनएच 327ई पर रविवार (09 जून) की देर रात्रि धर्मकांटा के पास हुई है. तेज रफ्तार के चलते कार के परखच्चे उड़ गए. रात करीब 1 बजे के आसपास यह दुर्घटना हुआ है. हादसे में दो युवकों की मृत्यु हो गई जबकि दो युवक जख्मी हुए हैं.बताया गया कि कार में 4 लोग सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस ने सभी जख्मी को तुरंत ही त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से प्राथमिक उपचार के सबकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया. इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में दो युवकों की मृत्यु हो गई. 

वहीं 2 जख्मी का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मृतकों की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के तुलापट्टी निवासी उमेश मंडल के 23 वर्षीय पुत्र ज्ञांशु राज उर्फ छोटू और थुमहा निवासी यदुनंदन ठाकुर के 24 वर्षीय पुत्र मिथिलेश ठाकुर के रूप में हुई है. घायल होने वालों में थुमहा पंचायत के बेलोखड़ा वार्ड नंबर 5 निवासी पप्पू प्रभाकर के 23 वर्षीय पुत्र राजा कुमार और बसहा निवासी नवीन वर्मा के 22 वर्षीय पुत्र अमन कुमार हैं.
दरअसल ये सभी युवक कार से त्रिवेणीगंज मेला आ रहे थे. इस दुर्घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घटना में घायल हुए युवकों को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. हालांकि दोनों युवकों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने कार (बीआर-50-Y-2498) को जब्त कर लिया है. उसे थाने में रखा गया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live