अपराध के खबरें

बिहार में बालू माफिया का दुस्साहस, नवादा में ASI को ट्रैक्टर से रौंदा, स्थिति चिंताजनक


संवाद 


बिहार के नवादा में बालू माफिया ने रविवार को पुलिस की टीम पर आक्रमण बोला है. बालू माफिया ट्रैक्टर से रौंदते हुए फरार हो गए. इस घटना में सिरदला थाना के एएसआई संजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. चिंताजनक स्थिति में उन्हें पावापुरी की मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बता दें कि पूरा मामला सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद गांव के पास का है. जहां बैखौफ बालू माफिया ने पुलिस की टीम को निशाना बनाया है. एएसआई को रौंदते हुए बालू से लदे ट्रैक्टर लेकर घटनास्थल से फरार हो गए.घटना के बाद पुलिस महकमे में तहलका मच गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर की पहचान कर ली है. बालू माफिया के विरुद्ध पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.बताया जाता है कि रविवार की सुबह में पुलिस को जानकारी मिली थी कि अवैध रूप से बालू का उठाव कर कुछ ट्रैक्टर लेकर जा रहे हैं.

 इस सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने के लिए एक टीम बनाकर निकाली. 

इस क्रम में पुलिस ने ट्रैक्टर को देखा तो उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बालू माफिया ने पुलिस टीम को निशाना बना लिया और सीधा पुलिस टीम पर ही ट्रैक्टर को चढ़ा दिया. बालू माफिया पुलिस जवानों पर ट्रैक्टर चढ़ाते हुए घटनास्थल से फरार हो गया. इसी क्रम में एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने इसकी खबर तुरंत वरीय अधिकारी को दी. वहीं, बालू माफिया की पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई है और माफियाओं के विरुद्ध छापेमारी शुरू कर दी है. रजौली के डीएसपी के देखरेख में बालू माफियाओं को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल अभी पुलिस ने किसी भी बालू माफिया को नहीं पकड़ा है. बताया जाता है कि ट्रैक्टर मालिक को चिन्हित कर लिया गया है.
इस मामले पर सिरदला थाना के थाना प्रभारी संजीत राम ने बताया कि एक ट्रैक्टर ने पुलिस अधिकारी को धक्का मारा है. जख्मी स्थिति में एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live