अपराध के खबरें

बेगूसराय में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी पांच गोली, खूनी घटना के बाद इलाके में खलबली


संवाद 


बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजोड़ा में शुक्रवार की देर शाम बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि रतनपुर थाना क्षेत्र के निवासी कैलाश शाह के पुत्र भीम कुमार अपनी दुकान से हर दिन की तरह शाम में अपने घर रतनपुर थाना के मियां टोला तरबनना आ रहे थे. इसी क्रम में घात लगाए बदमाशों ने उनका बैग छीनने का प्रयत्न किया. बैग छीनने के विरोध करने पर बदमाशों ने भीम शाह को एक के बाद एक करके पांच गोली मार दी.वहीं, गोली लगने के बाद स्वर्ण व्यवसायी जमीन पर गिर गए. एसएच 55 पर गुजरते राहगीरों ने व्यवसायी को गिरते देखकर थाना को खबर दी. जिसके बाद पुलिस हरकत मे आई. 

थानाध्यक्ष ने गश्ती पुलिस को सूचित करते हुए घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गई.

 जख्मी स्वर्ण व्यवसायी भीम शाह के पिता कैलाश शाह ने बोला अन्य दिनों के भांति भीम आज भी अपनी दुकान को बंद करके घर आ रहा था. इसी बीच हरदिया के समीप कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जख्मी के पिता ने बोला उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन उसके पास जो बैग रहता था वो नहीं है. हो सकता है लूटने ही क्रम मे उसे गोली मारी गई हो.
सदर एसडीपीओ 1 सुबोध कुमार घटनास्थल का जायजा लेने के बाद सदर अस्पताल आए. उन्होंने बताया कि हरदिया के समीप स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने जानलेवा आक्रमण किया. जिसमें उन्हें कई गोली लगी है फिलहाल उनका उपचार चल रहा है. होश आने पर पता चलेगा कि उनके पास कितना पैसा था और कितना आभूषण था. क्या लूट के विरोध के क्रम में गोली मारी गई? एसडीपीओ ने बोला पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live