अपराध के खबरें

कैमूर में गला रेतकर युवक की कत्ल, ग्रामीणों ने बताई प्रेम प्रसंग की खौफनाक कहानी


संवाद 


कैमूर जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास शनिवार की सुबह एक डेड बॉडी देख काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतक की पहचान बेलांव थाना क्षेत्र के सोनडीहरा गांव के सुचित राम के 21 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है. गांव वालों ने घटना की खबर पुलिस को दी. जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. वहीं, ग्रामीणों के अनुकूल नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग और शादी को लेकर उसकी कत्ल हुई है.
ग्रामीणों ने बताया कि पंकज छह महीने पहले गांव के ही नाबालिग लड़की को भगाकर मुंबई ले गया. जहां मंदिर और कोर्ट में लव मैरिज शादी कर ली. जब लड़की के परिवार वालों ने दबाव बनाया तो वह लड़की को लेकर गांव आया, लेकिन लड़की के पिता के आवेदन पर पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेज दिया. जहां चार महीने के बाद पटना हाईकोर्ट से उसे 15 मई को जमानत मिली. 21 मई को जेल से रिहा हुआ. इसके बाद वह 26 मई को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लाने मुंबई चला गया. 

तीन जून को वह वापस गांव आया और 4 जून को कागजात थाने को दी. 

वहीं, आगे ग्रामीणों ने बताया कि पंकज शुक्रवार की रात्रि सब्जी लाने के लिए घर से निकला, लेकिन घर वापस नहीं लौटा. काफी खोजा गया कोई पता नहीं चला. शनिवार की सुबह बेलांव गांव के काली मंदिर परिसर में गला कटा हुआ उसकी लाश मिली. इसके बाद परिजनों की जानकारी पर पुलिस ने दो दोषियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
मृतक के पिता सूचित राम ने बताया कि उनकी लड़का गांव की लड़की से लव मैरिज किया था. जिसमें लड़की अपने पिता के घर चली गई और लड़की वालों ने उसके बेटे को जेल भिजवा दिया. उसके बेटे का हाईकोर्ट से जमानत कराया गया. इसके बाद उसके मेरे बेटे की निर्मम कत्ल कर दी गई. वहीं, भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया पंकज कुमार के गला को काटकर कत्ल की गई है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया है. प्रेम प्रसंग में हुई शादी को लेकर कत्ल का मामला प्रतीत होता है. दो को गिरफ्तार किया गया है. आगे कार्रवाई की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live