अपराध के खबरें

सीएम नीतीश कुमार आज दिल्ली में पीएम मोदी से करेंगे भेंट, इन मुद्दों पर हो सकती है बात


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दौरे पर बीते रविवार (02 जून) को दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. आज सोमवार (03 जून) को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से भेंट करेंगे. बताया जा रहा है कि 11 बजे से 12 बजे के बीच दोनों बड़े नेताओं की मुलाकात होनी है. ऐसे में प्रश्न उठ रहे हैं कि इस मुलाकात के पीछे क्या कारण है?लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले इन दोनों नेताओं की हो रही मुलाकात को लेकर ऐसी खबर है कि चार जून को आने वाले रिजल्ट को लेकर चर्चा हो सकती है. बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से बीजेपी 17 तो वहीं नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ी थी.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली जाने के बाद बिहार के सियासी गलियारे में खलबली तेज हो गई थी.

 लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी क्योंकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक बयान दिया था कि नीतीश कुमार का मन एनडीए में नहीं लग रहा है. ऐसे में नतीजे से पहले जैसे ही नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे तो सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.
हालांकि पार्टी से जुड़े कुछ नेताओं का बोलना है कि नीतीश कुमार का यह प्रोग्राम पहले से तय था. चर्चा है कि आज सोमवार को नीतीश कुमार एनडीए के कुछ वरिष्ठ नेताओं से भी मिलेंगे. बता दें कि बीते रविवार को दिल्ली पहुंचने के बाद पत्रकारों ने प्रश्न किया था कि एग्जिट पोल में दिख रहा है कि फिर से एनडीए की सरकार बन रही है. इस पर नीतीश कुमार ने बोला था बनेगी, अवश्य बनेगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live