अपराध के खबरें

'इस बार जनता कुर्सी से ऐसा उतारेगी...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार आक्रमण


संवाद 


जेडीयू कार्यकारणी की बैठक के बीच जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जोरदार आक्रमण बोला है. उन्होंने बोला कि बिहार की जनता इस बार कुर्सी से ऐसा उतारेगी की कुछ बात करने लायक नहीं बचेंगे. मैं प्रशांत किशोर आपको पहले अग्रिम बधाई दे देता हूं कि सही नियत से किया गया काम कभी बेकार नहीं जाता.प्रशांत किशोर ने बोला कि लोकसभा चुनाव में अगर बीजेपी को बड़ा बहुमत आ जाता तो एक बार में नीतीश कुमार की कहानी बीजेपी समाप्त कर देती और अपने लोग को कुर्सी पर बैठा सकती थी. बिहार की जनता को लगता कि बीजेपी का नया मुख्यमंत्री बना है तो क्यों न इनको अवसर दिया जाए. 
प्रशांत ने आगे बोला कि नियति देखिए और पदयात्रा जो शुद्धता से की जा रही है उसकी ताकत देखिए. ऊपर वालों ने ऐसी व्यवस्था बना दी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे.

 बिहार की जनता भी चाहती है कि

 2025 के बाद नीतीश कुमार नहीं चाहिए. बिहार के लोगों को अगर बिहार से बाहर मजदूरी करने नहीं जाना है तो इसके लिए हमें नीतीश कुमार को हराना होगा.वहीं जेडीयू के नेताओं का बोलना है कि 2024 के चुनाव परिणामों ने देश की राजनीति में यह स्पष्ट कर दिया है कि राजनीति नीतीश कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है. जिनको लगता था कि नीतीश कुमार अब समाप्त हो गए हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में बिहार ने दिखा दिया कि नीतीश कुमार की प्रासंगिकता आज भी वैसी ही है.
बता दें कि प्रशांत किशोर कई बार बोल चुके हैं नीतीश कुमार को 2025 के विधानसभा चुनाव में जनता नकार देगी, क्योंकि अब प्रशांत किशोर को भी बिहार में अपनी राजनीति करनी है. प्रशांत 2025 से पहले अपनी पार्टी जनसुराज का ऐलान करने वाले हैं. उन्होंने आरजेडी, जेडीयू और बीजेपी से अलग एक नई पार्टी और नए विजन के साथ लोगों के सामने ऑपशन रखा है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live