अपराध के खबरें

'तेजस्वी यादव को खत्म कर देंगे...', आखिर ऐसा क्यों कहे नित्यानंद राय?


संवाद 


केंद्रीय मंत्रिमंडल में शपथ के बाद पहली बार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय गुरूवार (20 जून) को पटना आए. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. पटना पहुंचते ही नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर जमकर आक्रमण बोला. नित्यानंद राय ने बोला कि आज का जो हुजूम है यह जनता का प्यार और आशीर्वाद है. 2025 के चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को खत्म कर देंगे. 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे. बिहार के लोगों ने मन बना लिया है .उन्होंने बोला कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो बिहार में विकास की धारा बह रही है. आज बिहार के लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और हमारे प्रधानमंत्री के मन में बिहार और देश का एक-एक देशवासी है.

 बिहार से उन्हें कितना प्रेम है 

यह उन्होंने कल नालंदा विश्वविद्यालय के उद्घाटन में पहुंचकर देश और दुनिया को दिखा दिया कि उनको बिहार से कितना प्रेम है.नित्यानंद राय ने आगे बोला कि मैं किसान का बेटा हूं. धरती की सुगंध बता देती है कि फसल कैसा होगा. 2025 में भ्रष्टाचारी और परिवारवादी नेता तेजस्वी यादव को धूल चटा देंगे और महागठबंधन को जीरो पर आउट कर देंगे. बिहार में बढ़ते गुनाह पर तेजस्वी यादव के दिए गए बयान को लेकर उन्होंने बोला कि यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार है. जब तेजस्वी की सरकार थी तो अपराधियों को संरक्षण मिलता था.
उन्होंने बोला कि नीतीश सरकार कार्रवाई करवाती है और उसको सजा भी दिलवाती है. नित्यानंद राय मीडिया से बात करने के बाद कार्यकर्ताओं से मिले और पटना एयरपोर्ट पर ही कार की छत पर चढ़कर सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और निरंतर लोगों से मिलते रहे. इस बीच पटना एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए अपार भीड़ देखी गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live