अपराध के खबरें

कैबिनेट मंत्री बनते ही क्या कहे चिराग पासवान? इस व्यक्ति को दिया अपना पूरा श्रेय


संवाद 

एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद बने चिराग पासवान ने रविवार (09 जून) को केंद्र में मंत्री पद की शपथ ली. उन्हें मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है. मंत्री पद की शपथ लेने के बाद वे खुश होने के साथ थोड़े भावुक भी दिखे. पत्रकारों से बातचीत में चिराग ने प्रतिक्रिया देते हुए इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. 
पत्रकारों के प्रश्नों के जवाब में सांसद चिराग पासवान ने बोला, "यह बड़े पल से ज्यादा बहुत बड़ी जिम्मेवारी है. मेरे प्रधानमंत्री जी का मुझ पर ये विश्वास करके इतनी बड़ी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर देना, मेरा पूरा ध्यान इस पर रहेगा कि पूरी ईमानदारी से और पूरी मेहनत के साथ जो जिम्मेवारी प्रधानमंत्री की तरफ से दी गई है उसको मैं पूरा करूं."आगे बातचीत में चिराग पासवान ने बोला कि जितने भी पारिवारिक और राजनीतिक तौर पर उतार चढ़ाव हुए उनसे वो गुजरे हैं. उन्होंने बोला, "

आज से ढाई तीन वर्ष पहले मैं ये भी नहीं बोल सकता था कि मैं कहीं से चुनाव लड़ पाऊंगा कि नहीं. 

ऐसे में पूरा श्रेय प्रधानमंत्री को जाता है. एक सिंगल सांसद वाली पार्टी पर प्रधानमंत्री जी ने इतना भरोसा जताया. विश्वास करके पांच सीटें दीं. मैं भी उनके विश्वास पर खरा उतरा हूं. पांच की पांच सीटें मैंने उन्हें दीं. आज जो नई जिम्मेवारी मिली है उसे भी निभाएंगे."बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी (आर) को इस बार के लोकसभा चुनाव में पांच सीटें दी गईं थीं. 2014 और 2019 में चिराग पासवान ने खुद जमुई से चुनाव लड़ा था और जीते थे. इस बार उन्होंने खुद हाजीपुर से लड़ा और जीत प्राप्त की. जमुई से उन्होंने अपने बहनोई अरुण भारती को उतारा था. वह भी जीत गए हैं. अन्य तीन सीटों पर भी जीत मिली है. अब चिराग पासवान कैबिनेट में मंत्री बने हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live